scriptतनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साधा निशाना , बोलीं- जब तक जान नहीं ले लूंगी तब तक छोड़ूंगी नहीं | tanushree dutta says on nana patekar i will not leave him | Patrika News

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साधा निशाना , बोलीं- जब तक जान नहीं ले लूंगी तब तक छोड़ूंगी नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2020 08:51:11 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

नई दिल्ली। नाना पाटेकर ( Nana Patekar ) पर यौन शोषण ( MeToo ) का आरोप लगाने वाली बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्‍ता ( Tanushree Dutta ) एक बार फिर सामने आई हैं। इस बार उन्‍होंने नाना पाटेकर को निशाने पर लेते हुए कहा कि जब तक मैं नाना पाटेकर की जान नहीं ले लूंगी, तब तक उन्‍हें छोड़ूंगी नहीं। इसके साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि गणेश आचार्य ( Ganesh Acharya ) भी मुख्य आरोपी हैं। तनुश्री दत्‍ता ( Tanushree Dutta ) के वकील नि‍तिन सतपुते पर उनकी साथ वकील ने पिछले दिनों छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। जिसके बा

mumbai-actress-tanushree-

Tanushree Dutta

नाना पाटेकर ( Nana Patekar ) और उनके वकील लगातार मुझे परेशान कर रहे थे। वहीं महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के लोगों ने भी मुझे परेशान किया। तनुश्री दत्‍ता ने कहा कि पुलिस की तो बात ही निराली है। वो तो सब देख ही रहे हैं। फाउंडेशन और किसानों के नाम पर करोड़ों रुपये नाना पाटेकर के पास आए हैं।

नाना पाटेकर ने मेरा पूरा करियर बर्बाद किया। ये लोग पुलिस को भी खरीद सकते हैं। किसान आत्महत्या कर रहे हैं, लेकिन उनकी मदद कहां है। तनुश्री दत्‍ता ने कहा, ‘मेरे साथ बॉलीवुड का कोई भी व्‍यक्ति खड़ा नहीं हुआ। ऐसे में मेरे पास हिम्मत नहीं है कि मैं इंडस्ट्री में काम करूं, क्योंकि लोग मुझे उसी निगाह से देखेंगे।

इसलिए जब तक इनकी जान नहीं ले लेती, तब तक मैं इन लोगों को छोडूंगी नहीं और अपने लड़ाई के लिए कोर्ट में जाती रहूंगी। मुझे भी केस वापस लेने की कई धमकियां दी गईं लेकिन मैं केस वापस नहीं लेने वाली चाहे जो हो जाए। तनुश्री के वकील नितिन सातपुते ने कहा, ‘जबसे मैंने उनका केस लिया तबसे ही मुझे अलग-अलग इलाकों से धमकियां आने लगीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो