Tiktok पर सबसे अधिक फॉलोअर्स के साथ राज करती हैं शिल्पा और नेहा कक्कड़, जानें कितने मिलियन हैं फॉलोअर्स

By: भूप सिंह
| Published: 30 Jun 2020, 10:41 AM IST
Tiktok पर सबसे अधिक फॉलोअर्स के साथ राज करती हैं शिल्पा और नेहा कक्कड़, जानें कितने मिलियन हैं फॉलोअर्स
shilpa shetty

बता दें कि टिकटॉक पर बॉलीवुड के दिग्गज सेलेब्स में शिल्पा शेट्टी के सबसे अधिक 19.06 फॉलोअर्स हैं और उनके बाद नेहा कक्कड़ 17.02 मिलियन और रितेश देशमुख के 15.09 फॉलोअर्स हैं....

भारत सरकार ने गलवान में हुई चीन और भारत के सैनिकों के बीच मुठभेड़ के बाद सख्त रवैया अपनाते हुए चीनी सामान का बहिष्कार करना शुरू कर दिया है। सोमवार को सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए चीन के 59 मोबाइल एप्स को बैन कर दिया है। इनमें आम इंसान से लेकर बॉलीवुड का पसंदीदा एप टिकटॉक भी बैन कर दिया गया है।

ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक की तरह बॉलीवुड सेलेब्स टिकटॉक पर काफी सक्रिय रहते हैं। कई सेलेब्स के तो मिलियन्स में फॉलोअर्स हैं। बात करें बॉलीवुड सेलेब्स की तो टिकटॉक पर शिल्पा शेट्टी, नेहा कक्कड़ और रितेश देशमुख के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं। बता दें कि टिकटॉक पर बॉलीवुड के दिग्गज सेलेब्स में शिल्पा शेट्टी के सबसे अधिक 19.06 फॉलोअर्स हैं और उनके बाद नेहा कक्कड़ 17.02 मिलियन और रितेश देशमुख के 15.09 फॉलोअर्स हैं। हालांकि अब तक टिकटॉक के बैन पर शिल्पा शेट्टी, नेहा कक्कड़ और रितेश देशमुख का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

आम इंसान ही नहीं, टिकटॉक पर बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी सक्रिय रहते थे। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, रितेश देखमुख, नेहा धूपिया, शमिता शेट्टी, सनी लियोनी, माधुरी दीक्षित, तापसी पन्नू, दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला, जरीन खान, अनिल कपूर और रवीना टंडन जैसे बॉलीवुड सितारें के मीलियन में लाइक्स और फॉलोअर्स हैं।

देश के सर्मथन में सेलेब्स
बॉलीवुड एक्ट्रेस निया शर्मा ने बैन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'हमारे देश को बचाने के लिए शुक्रिया। टिकटॉक नाम का वायरस फिर कभी नहीं आना चाहिए। एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, 'बहुत अच्छा हुआ, अच्छी खबर।' कुशल टंडन ने बैन की गई ऐप की लिस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'फाइनली'। इनके अलावा अमृता राव, निकिता दत्ता, दिशा परमार आदि ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। इनके अलावा कई स्टार्स ने इस ऐप को बैन करने का समर्थन किया है।

Jacqueline Fernandez Shahid Kapoor Sidharth Malhotra
Show More