पिता राजेश खन्ना को याद कर इमोशनल हुईं बेटी ट्विंकल खन्ना, बोलीं- 'वह अभी भी जीवित हैं'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 19 Jul 2021, 01:21 PM IST
पिता राजेश खन्ना को याद कर इमोशनल हुईं बेटी ट्विंकल खन्ना, बोलीं- 'वह अभी भी जीवित हैं'
Twinkle Remembers Father Rajesh Khanna On His Death Anniversary

हिंदी सिनेमा जगत के सुपरस्टार राजेश खन्ना की 9वीं पुण्यतिथि पर उनकी बेटी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने उन्हें याद करते हुए एक भावुक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने पिता को याद कर खूबसूरत बातें लिखी हैं।

 

नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि 18 जुलाई को दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना की 9वीं पुण्यतिथि थी। इस मौके पर अभिनेता की बेटी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने पिता को याद कर सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट साझा किया। वीडियो में राजेश खन्ना फिल्म की शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं अभिनेता किसी को इंटरव्यू देते हुए शूटिंग के दौरान अपने एक्सपीरियंस को बताते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

पिता को याद कर भावुक हुईं ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को शेयर किया है। वीडिया में राजेश खन्ना फिल्म की शूटिंग करते हुए दिखाई नज़र आ रहे हैं। चेहरे पर खूबसूरत सी मुस्कुराहट लिए अभिनेता अपने एक्सपीरियंस को एक जर्नलिस्ट भी बता रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है कि "मेरे पास उनकी आंखें हैं, मेरे बेटे की मुस्कान है और वो दुनिया के दिलों में बसे हुए हैं। वह भी जीवित है।" सोशल मीडिया पर ट्विंकल का ये पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- ट्विंकल-अक्षय ने अस्पतालों में पहुंचाए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स, फंडरेज कर जुटाए 1 करोड़ रुपए

लीवर संक्रमण से हुआ था सुपरस्टार राजेश खन्ना का देहांत

29 दिसंबर 1942 में राजेश खन्ना का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में करीबन 180 से भी ज्यादा फिल्में की थी। उन्होंने फिल्म आखिरी खत से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखा था। राजेश खन्ना ऐसे पहले अभिनेता हैं जिन्हें उनके स्टारडम की वजह से जाना जाता है। यही वजह है कि आज भी उनकी तुलना किसी से नहीं की जाती है। कुछ समय बाद राजेश खन्ना लीवर संक्रमण से ग्रस्त हो गए थे। जिसकी वजह से उनका निधन हो गया।

यह भी पढ़ें- ट्विंकल ने अक्षय से शादी से पहले करीबियों से जान ली थी पूरी मेडिकल हिस्ट्री, एक्टर को नहीं लगने दी थी भनक

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं ट्विंकल खन्ना

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना की बात करें तो वो काफी लंबे समय से सिनेमा से दूर हैं। उन्होंने एक्टर अक्षय कुमार से शादी की है। अक्षय और उनके दो बच्चे आरव और नितारा हैं। ट्विंकल किताब भी लिखती हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती हैं। यही नहीं कोरोनावायरस के बीच एक्ट्रेस ने लोगों की काफी मदद भी की थी। लोगों ने उनकी काफी तारीफ भी कही थी।