scriptदिशा पाटनी के बेडरूम में तो कभी कटरीना कैफ के घर में पहुंच जाता है ये शख्स, लेकिन कोई नहीं रोकता, जानिए क्यों? | Unseen Friend guy photoshopped him with Disha Patani and many celebs | Patrika News

दिशा पाटनी के बेडरूम में तो कभी कटरीना कैफ के घर में पहुंच जाता है ये शख्स, लेकिन कोई नहीं रोकता, जानिए क्यों?

locationनई दिल्लीPublished: Mar 11, 2021 11:01:49 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

अनसीन फ्रेंड नाम का शख्स खुद को सेलेब्स के साथ करता है फिट
दिशा पाटनी हो या सारा अली खान, हर किसी के साथ आता है नजर

Unseen Friend Photoshop

Unseen Friend Photoshop Pictures

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स की लाखों-करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। स्टार्स की प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए लोग काफी एक्साइटिड रहते हैं। साथ ही, अपने फेवरिट स्टार के साथ एक फोटो खींचवाने का सपना हर किसी का रहता है। हालांकि, यह मौका हर किसी को नहीं मिल पाता। लेकिन हमारे बीच एक ऐसा शख्स है, जो बिना पूछे कभी किसी सेलिब्रिटी के बेडरूम में पहुंच जाता है तो कभी उनके साथ बर्थडे सेलिब्रेट करता नजर आता है। इसके लिए उसे किसी से परमिशन लेने की भी जरूरत नहीं पड़ती है।
priyanka.jpg
IMAGE CREDIT: Unseen Friend Instagram
फोटोशॉप के जरिए करता है कमाल

दरअसल, ये शख्स अनसीन फ्रेंड के नाम से सोशल मीडिया पर पॉपुलर है। इनके इंस्टाग्राम हैंडल पर दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ये फोटोशॉप के जरिए खुद को सेलेब्स के साथ ऐसे फिट करते हैं जिससे किसी को पता ही नहीं चलता कि उनकी तस्वीरें फोटोशॉप्ड हैं।
katrina_kaif.jpg
IMAGE CREDIT: Unseen Friend Instagram
1. कटरीना का बर्थडे सेलिब्रेशन

जरा इस तस्वीर पर नजर दौड़ाइए। कटरीना कैफ अपना बर्थडे केक काट रही हैं। लेकिन इन जनाब ने खुद को कटरीना के बगल में चिपका दिया है। पोज़ भी बिल्कुल ऐसा कि मानो कटरीना का केक ये ही सबसे पहले काटने वाले हैं। है ना इनका टैलेंट कमाल का।
photo_2021-03-11_10-39-26.jpg
IMAGE CREDIT: Unseen Friend Instagram
2. रणवीर-दीपिका के साथ डिनर

अब इस तस्वीर को देखिए। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रोमांटिक पोज़ दे रहे हैं। लेकिन पीछे अनसीन फ्रेंड का नाम का ये शख्स आपका सारा ध्यान खींच लेगा। तस्वीर देखकर एक बार को लोगों को यही लगेगा कि दीपिका और रणवीर के साथ उनका कोई करीबी दोस्त भी डिनर के लिए बैठा हुआ है।
disha_patani.jpg
IMAGE CREDIT: Unseen Friend Instagram
3. दिशा पाटनी के बेडरूम तक पहुंचा

दिशा पाटनी के बेडरूम तक जां पहुंचे हैं ये जनाब। दिशा कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज़ दे रही हैं तो वहीं अनसीन फ्रेंड ने खुद को उनके बेड पर बैठा दिया है और ऐसा पोज़ दिया है कि जिसे देखकर किसी की भी हंसी निकल जाए।
photo_2021-03-11_10-39-27.jpg
IMAGE CREDIT: Unseen Friend Instagram
4. सारा अली खान के साथ दिया पोज़

इस तस्वीर को देखकर तो कोई भी कन्फ्यूज हो जाए। सारा अली खान की फोटो उनके भाई इब्राहिम खींच रहे हैं लेकिन अनसीन फ्रेंड ने खुद को सारा के बगल में अच्छी तरह फिट किया है।
vicky.jpg
IMAGE CREDIT: Unseen Friend Instagram
5. विक्की कौशल की खींची फोटो

विक्की कौशल के साथ अनसीन फ्रेंड की ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी। कमेंट कर लोगों ने उनके फोटोशॉप टैलेंट की जमकर तारीफ की थी। ऐसी ही उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें हैं जिसमें वह फोटोशॉप के जरिए सेलेब्स के साथ चिल करते नजर आ रहे हैं।
anushka_sharma.jpg
IMAGE CREDIT: Unseen Friend Instagram
6. अनुष्का के साथ देखी पाताल लोक

अनसीन फ्रेंड ने अनुष्का शर्मा का घर भी नहीं छोड़ा। अनुष्का अपने घर में बैठकर पाताल लोक एंजॉय कर रही हैं लेकिन अनसीन फ्रेंड के टैलेंट का कमाल देखिए कि खुद भी उनके साथ अच्छी तरह फिट हो गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो