scriptIPL 2024: ऋषभ पंत के प्यार में उर्वशी रौतेला ने सारी हदें की पार, नंगे पैर चलीं इतने किलोमीटर | Urvashi rautela walked barefoot for cricketer rishabh pant comeback in ipl 2024 | Patrika News
बॉलीवुड

IPL 2024: ऋषभ पंत के प्यार में उर्वशी रौतेला ने सारी हदें की पार, नंगे पैर चलीं इतने किलोमीटर

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में क्रिकेटर ऋषभ पंत के लिए एक बेहद खास चीज की है। जिसके बाद से ही दोनों की चर्चा तेज हो गई है। आइए जानते हैं कि आखिर उर्वशी ने ऐसा क्या किया है।

Apr 07, 2024 / 07:56 am

Gausiya Bano

urvashi_rautela_rishabh_pant

उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत के लिए धूम में चलीं नंगे पैर

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम काफी जुड़ता रहता है। ऐसी अफवाह चल रही थी कि ऋषभ को उर्वशी बहुत पसंद हैं। अब एक रिपोर्ट के मुताबिक, उर्वशी रौतेला ने भी ऋषभ के लिए कुछ खास किया है।


कहा जा रहा है कि उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उनकी IPL में शानदार वापसी के लिए एक खास यात्रा करके भगवान से प्रार्थना की है। दरअसल, एक्ट्रेस काफी आध्यात्मिक इंसान हैं और उन्होंने चिलचिलाती धूप में 46 किलोमीटर तक नंगे पैर चलकर तारा बाबा कुटिया की तीर्थयात्रा की है। जो कि सिरसा में मौजूद है।

यह भी पढ़ें

धर्म की दीवारों को तोड़ ईद के जश्न में शामिल होती हैं ये हिंदू बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, देखें लिस्ट



इसके बाद से ही लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि उर्वशी ने ऋषभ की शानदार वापसी के लिए आशीर्वाद लेने के लिए ऐसा किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / IPL 2024: ऋषभ पंत के प्यार में उर्वशी रौतेला ने सारी हदें की पार, नंगे पैर चलीं इतने किलोमीटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो