scriptएक आम आदमी की सालभर की कमाई भी उर्वशी रौतेला की इस ड्रेस की कीमत के आगे पड़ जाएगी कम | Urvashi Rautela wears dress worth 32 lakh for for Dubai show | Patrika News

एक आम आदमी की सालभर की कमाई भी उर्वशी रौतेला की इस ड्रेस की कीमत के आगे पड़ जाएगी कम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 06, 2021 11:47:09 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

उर्वशी रौतेला की रेड ड्रेस ने मचाया तहलका
ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

urvashi_rautela_dress.jpg

urvashi rautela dress

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने यूनिक फैशन सेंस और पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं। कभी वह गोल्ड से बनी बेहद आलीशान ड्रेस तो कभी 24 कैरेट असली सोने का आई शैडो लगाकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में खबर आई थी कि दुबई में एक पार्टी में छोटी सी प्रस्तुति के लिए उर्वशी ने चार करोड़ रुपए वसूले थे। लेकिन इस पार्टी में उन्होंने जिस ड्रेस को पहना था, उसकी कीमत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।
दरअसल, 31 दिसंबर को न्यू ईयर के मौके पर दुबई में एक कार्यक्रम आयोजित हुआ था। इस पार्टी में महज 15 मिनट की प्रस्तुति के लिए उर्वशी ने चार करोड़ रुपए लिए थे। लेकिन इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि इस पार्टी में उन्होंने लाखों रुपयों की ड्रेस पहनी थी।
urvashi_rautela_dress_1.jpg
रेड कलर की इस ड्रेस को मशहूर डिजाइनर माइकल सिनको डिजाइन किया था। इस गाउन को बनाने में पूरे 150 घंटे का समय लगा था। खबरों के मुताबिक, उर्वशी की इस ड्रेस की कीमत 32 लाख रुपए थी। माइकल ने ड्रेस की जानकारी देते हुए कहा, ‘बॉलीवुड की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने लाल सेक्विन ड्रेस पहनकर न्यू ईयर इवेंट में धूम मचा दी है। बैकलेस गाउन दिवा को रेड फेयरी लुक दे रहा था। यह भारतीय प्रेरित जटिल पैटर्न में काफी डीटेलिंग के साथ ट्यूल से बना है। इस ड्रेस की कीमत $ 45,000 USD है, इस खूबसूरत ड्रेस को तैयार करने में हमें 150 घंटे लगे हैं।’
रेड कलर के इस बैकलेस गाउन में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं बात करें डिजाइनर माइकल सिनको की तो ये वही डिजाइनर हैं जिन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए ड्रेस भी डिजाइन की थी जो उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहनी थी। ऐश्वर्या के मर्मेट लुक ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो