script‘बेबी जॉन’ के टीजर में दिखा वरूण धवन का माफिया अवतार, एक्शन का मिलेगा फुल डोज | Varun Dhawan mafia avatar seen in Baby John teaser will get full dose of action | Patrika News
बॉलीवुड

‘बेबी जॉन’ के टीजर में दिखा वरूण धवन का माफिया अवतार, एक्शन का मिलेगा फुल डोज

वरुण धवन की अपकमिंग मूवी ‘बेबी जॉन’ का टीजर सामने आ चुका है। फिल्म में वरुण अपने एक्शन अवतार में दिख रहे हैं। वरुण का लुक किसी माफिया की तरह लग रहा है। आइए उनकी इस फिल्म के बारे में जानते हैं।

Feb 05, 2024 / 05:12 pm

Suvesh Shukla

Varun Dhawan mafia avatar seen in Baby John teaser will get full dose of action

‘बेबी जॉन’ का टीजर हुआ जारी।

वरुण धवन ने अपनी आने वाली मूवी में अपने लुक और अंदाज से फैंस को चौंका दिया है। फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड स्टार वरुण धवन अपनी पहली एक्शन फिल्म के साथ आ रहे हैं। शाहरुख खान की ‘जवान’ के बाद एटली कुमार वरुण के साथ ‘बेबी जॉन’ लेकर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

सेट पर ही एक दूसरे को दिल दे बैठे थे ऐश्वर्या और अभिषेक, अनोखी है इनकी प्रेम कहानी

बदलापुर से चॉकलेटी हीरो की धारणा को तोड़ा

वरुण धवन ने अपनी हर फिल्म में अपनी काबिलियत को साबित किया है। श्रीराम राघवन की बदलापुर करने के बाद उन्होंने चॉकलेटी हीरो होने की धारणा को तोड़ दिया। आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता सबसे बैंकेबल स्टार साबित हुए हैं। वरुण को आखिरी बार जान्हवी कपूर के साथ बवाल में देखा गया था। अपनी परफॉर्मेंस से उन्होंने दर्शकों को चौंका दिया था।
Varun Dhawan mafia avatar seen in Baby John teaser will get full dose of action
जवान, पुष्पा और कंतारा की आ जाएगी याद

वरुण की अपकमिंग मूवी का टीजर देखकर आप एक अलग ही दुनिया का अनुभव करेंगे। आपको तुरंत जवान, पुष्पा और कंतारा जैसी फिल्मों की याद आ जाएगी। वरुण एक बार फिर एक्शन में हाथ आजमा रहे हैं। टीजर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म अच्छा कर सकती है। बेबी जॉन का निर्माण मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने किया है।
https://twitter.com/hashtag/JioStudios?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘बेबी जॉन’ के टीजर में दिखा वरूण धवन का माफिया अवतार, एक्शन का मिलेगा फुल डोज

ट्रेंडिंग वीडियो