script

Anushka Sharma को इस खूबसूरत तस्वीर के साथ विराट कोहली ने दी मैरिज एनिवर्सरी की बधाई

locationनई दिल्लीPublished: Dec 11, 2020 09:15:14 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

अनुष्का और विराट की तीसरी मैरिज एनविर्सरी
साल 2017 में दोनों ने शादी का फैसला लिया था
जनवरी में अपने घर करेंगे एक नन्हे मेहमान का स्वागत

virat_anushka.jpg

Virat Anushka third marriage anniversary

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत के सबसे हॉट और खूबसूरत कपल कहे जाते हैं। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि जब भी दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीर शेयर करते हैं तो वह इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाती है। ऐसे में अब विराट कोहली ने एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की है, क्योंकि आज का दिन दोनों के लिए काफी खास है।
शादी की तस्वीर की शेयर

दरअसल, आज विराट और अनुष्का की तीसरी मैरिज एनिवर्सरी है। दोनों 11 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे। ये एनिवर्सरी दोनों के लिए बहुत स्पेशल है क्योंकि जनवरी में दोनों के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। ऐसे में एनिवर्सरी के मौके पर विराट ने अनुष्का के लिए मैसेज लिखा है। विराट ने अपने इंस्टाग्राम से अनुष्का के साथ तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर दोनों की शादी की है। इस तस्वीर में अनुष्का और विराट एक-दूसरे की तरफ देखकर हंस रहे हैं। इसके साथ विराट ने कैप्शन में लिखा, ‘तीन साल और जीवनभर के लिए साथ।’ कुछ ही देर में उनके इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस दोनों की एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं।
virat_anushka_third_marriage_anniversary.jpg
शैम्पू एड के दौरान हुई मुलाकात

बता दें कि विराट और अनुष्का की मुलाकात साल 2013 में एक शैम्पू एड के दौरान हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए। उसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। छह साल तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2017 में शादी का फैसला। दोनों की शादी काफी सीक्रेट थी। शादी के लिए अनुष्का और विराट ने इटली को चुना था। दोनों की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। इसके साथ ही हाल ही में दोनों ने फैंस को खुशखबरी दी कि अगले साल जनवरी में दोनों के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

ट्रेंडिंग वीडियो