scriptसुशांत सिंह के पुराने दोस्त और अभिनेता विशाल बोले-वह खुद को नहीं मार सकते थे, जरूर कोई… | vishal singh on sushant singh death: there is something bigger | Patrika News

सुशांत सिंह के पुराने दोस्त और अभिनेता विशाल बोले-वह खुद को नहीं मार सकते थे, जरूर कोई…

locationमुंबईPublished: Aug 19, 2020 10:53:55 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके शुरुआती दिनों में काम करने वाले अभिनेता विशाल सिंह का कहना है कि उन्हें नहीं लगता है कि सुशांत खुद को मार सकते हैं, इसके पीछे जरूर कोई बड़ी बात होगी।

vishal singh on sushant singh death: there is something bigger

vishal singh on sushant singh death: there is something bigger

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके शुरुआती दिनों में काम करने वाले अभिनेता विशाल सिंह का कहना है कि उन्हें नहीं लगता है कि सुशांत खुद को मार सकते हैं, इसके पीछे जरूर कोई बड़ी बात होगी। सुशांत के साथ उनके पहले टीवी शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ में स्क्रीन साझा कर चुके विशाल ने भी इस मामले में न्याय की मांग की है। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि लोग जो दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, यह उससे कहीं परे है। मुझे नहीं लगता है कि वह खुद को मार सकते हैं। मुझे यकीन है कि इसके (उनकी मौत) पीछे कोई बड़ी बात है। उम्मीद करता हूं कि सच बाहर आएगा।’
सुशांत के साथ अपनी यादों को लेकर वह कहते हैं, ‘किस देश में है मेरा दिल’ के सेट पर मैं सुशांत से पहली बार मिला था। मैं उस वक्त ‘कुछ इस तरह’ में काम कर रहा था। उन्हें एक कैमियो रोल के लिए एक जाना-पहचाना चेहरा चाहिए था, तो मुझे यह काम मिला। सुशांत सेट पर थे, मैं उनसे वहां मिला। वह बेहद अच्छे और सुलझे हुए इंसान थे। इसके बाद हम दोनों ने बालाजी (प्रोडक्शन हाउस) के साथ काफी लंबे समय तक काम किया तो एक-दूसरे संग हमारी मुलाकात अकसर होती रहती थी। जब उन्हें पवित्र रिश्ता के लिए कास्ट किया गया, तो मैं वहीं था। बालाजी की पार्टियों में हम हमेशा मिलते थे। इस तरह से हमारे बीच एक रिश्ता पनपा।’ वह बताते हैं कि सुशांत एक ऐसे इंसान थे जो हमेशा हंसते-मुस्कुराते रहते थे। वह एक काफी अच्छे इंसान थे।
सुशांत सिंह के पुराने दोस्त और अभिनेता विशाल बोले-वह खुद को नहीं मार सकते थे, जरूर कोई...
रिया को फिल्म में लेने से इंकार

स्वतंत्र फिल्मकार लोम हर्ष अपनी आगामी फिल्म में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को लेने की योजना बना रहे थे, लेकिन अब वह ऐसा नहीं करेंगे। उनका मानना है कि मौजूदा परिस्थिति में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड को कास्ट करने से अभिनेता के प्रशंसकों की भावनाएं आहत हो सकती हैं। लोम हर्ष ने बताया,’यह मेरी दूसरी फीचर फिल्म है और हम रिया चक्रवर्ती को इसमें शामिल करने की योजना बना रहे थे। साल 2018 से फिल्म को लेकर बात चल रही थी। इस साल हम शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी आ गई, इसलिए इसे टाल दिया गया। यह फिल्म फिलहाल शीर्षकहीन है, जिसमें मुख्य अभिनेत्रियों में से एक के लिए रिया के बारे में सोचा गया था। हमने फिल्म से जुड़े प्री-प्रोडक्शन के काम को निपटा लिया है और जल्द ही शूटिंग शुरू करने की हमारी योजना है। कास्टिंग टीम और निर्माताओं ने रिया के बारे में सोचा था, लेकिन सुशांत की मौत और मौजूदा हालात को देखते हुए हमने अब रिया को फिल्म में नहीं लेने का फैसला लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो