scriptवेंडल रॉड्रिक्स की मौत से शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड, सोशल मीडिया पर स्टार्स ने लिखे इमोशनल मैसेज | Wendell Rodricks Dies At 59 Bollywood Stars Post Emotional Messages | Patrika News

वेंडल रॉड्रिक्स की मौत से शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड, सोशल मीडिया पर स्टार्स ने लिखे इमोशनल मैसेज

Published: Feb 13, 2020 11:37:16 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

59 साल की उम्र में हुई वेंडल रॉड्रिक्स (Wendell Rodricks) का निधन
मलाइका अरोेड़ा (Malaika Arora) ने वेंडल रॉड्रिक्स (Wendell Rodricks) के लिए पोस्ट किया इमोशनल मैसेज

वेंडल रॉड्रिक्स का हुआ निधन

वेंडल रॉड्रिक्स का हुआ निधन

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर वेंडल रॉड्रिक्स (Wendell Rodricks) का 59 की उम्र में बीते दिन निधन हो गया। बुधवार के दिन गोवा में वेंडल ने अपनी अंतिम सांस ली। इस खबर से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया है। सोशल मीडिया पर सभी बॉलीवुड कलाकार अलग-अलग तरह से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वेंडल रॉड्रिक्स के साथ तस्वीर को शेयर किया है। ये एक ब्लैक एंड व्हाइट रंग की तस्वीर है। जिसमें वेंडल संग मलाइका अरोड़ा भी मौजूद हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए मलाइका ने कुछ लाइनें भी लिखी जिसमें उन्होंने वेंडल संग बिताई याद के बारें लिखा।

उन्होंने कैप्शन में लिखा “हमारे प्यारे वेंडल रॉड्रिक्स…सबसे पहले मैं बैठी और रोई, इसके बाद मैं अकेले रही और अपने कुछ खास पलों को याद कर मुस्कुराई और हंसी। बस अभी केवल उस खूबसूरत समय को याद कर रही हूं, जो हमने साथ में बिताए हैं।” मलाइका के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakashi Sinha) ने भी वेंडल रॉड्रिक्स की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में “नहीं। फोन कर रही हूं उठाओ”।

Wendell Rodricks

बता दें कि फैशन डिजाइनर पद्मश्री से भी सम्मानित किया गया है। वो ना केवल एक फैशन डिजाइनर है बल्कि वो एक लेखक भी हैं। पर्यावरणविद और गे राइट्स पर उनकी खासी पकड़ है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तक के साथ उन्होंने काफी काम किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो