scriptजब इस हरकत के लिए शाहरुख खान को थप्पड़ मारना चाहती थीं जया बच्चन | When Jaya Bachchan wanted to slap Shah Rukh Khan | Patrika News
बॉलीवुड

जब इस हरकत के लिए शाहरुख खान को थप्पड़ मारना चाहती थीं जया बच्चन

हर कोई बादशाह शाहरुख खान के साथ अदब से पेश आता है। लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जो उन्हें थप्पड़ मारने की चाह भी रखता था। और ये शख्स कोई और नहीं बल्कि महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी और एक्ट्रस जया बच्चन हैं।

नई दिल्लीDec 01, 2021 / 10:56 am

Archana Pandey

When Jaya Bachchan wanted to slap Shah Rukh Khan

Jaya Bachchan and Shah Rukh Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लाखों करोड़ों चाहने वाले लोग हैं। हर कोई बादशाह खान के साथ अदब से पेश आता है। लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जो उन्हें थप्पड़ मारने की चाह भी रखता था। और ये शख्स कोई और नहीं बल्कि महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी और एक्ट्रस जया बच्चन (Jaya Bahchcna) हैं। जो बहूं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के लिए ऐसा करना चाहती थीं।
ऐश्वर्या को कहा था भला बुरा

वैसे तो शाहरुख और ऐश्वर्या जोश, मोहब्बतें और देवदास जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं, दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद भी किया, लेकिन जब सलमान खान, ऐश्वर्या राय साथ में थे। तब सलमान को ऐश्वर्या का शाहरुख के साथ काम करना बिल्कुल पसंद नहीं था। ऐसे में जब शाहरुख और ऐश्वर्या किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। तब सलमान ने सेट पर आकर शाहरुख खान को काफी भला बुरा कहा था। इसीलिए ऐश्वर्या को वो फिल्म छोड़नी पड़ी थी और इसी वजह से शाहरुख ने भी ऐश्वर्या के बारे में कुछ गलत बातें बोल दी थी।
srk_and_jaya.jpg
गुस्सा हो गईं थीं जया बच्चन

शाहरुख की ये बातें सुनकर जया बच्चन शाहरुख से इस कदर नाराज हो गई थीं। कि उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में शाहरुख को थप्पड़ मारने की बात तक कह दी थी। जया बच्चन ने कहा था कि, “हां मैं उसे थप्पड़ मारती, लेकिन वैसे जैसे एक मां अपने बेटे को मारती है। हालांकि, मुझे अभी तक शाहरुख से बात करने का मौका नहीं मिला है। मैं शाहरुख से जल्द ही बात करुंगी।
यह भी पढ़ें

करोड़ों कमाती हैं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता, इस वजह से बॉलीवुड से रहीं दूर

srkwithjayabachchan.jpg
शाहरुख ने जया को दिया था जबाव

वैसे आपको बता दे कि जब जया बच्चन ने शाहरुख की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर की काफी आलोचना की थी और कहा था कि ये बहुत ही बकवास फिल्म है और अगर फिल्म में अभिषेक बच्चन नहीं होते, तो वो ये फिल्म कभी नहीं देखतीं। जया के इस बयान पर शाहरुख खान ने भी जया को जवाब देते हुए कहा था कि अमिताभ बच्चन की फिल्म अमर-अकबर-एंथनी भी काफी बकवास थी, लेकिन फिर भी इसे सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग फिल्म में से एक माना जाता है।

Home / Entertainment / Bollywood / जब इस हरकत के लिए शाहरुख खान को थप्पड़ मारना चाहती थीं जया बच्चन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो