scriptमायावती ने बदायूं में भरी हुंकार, बोलीं- हिंदू-मुस्लिम की आबादी देखकर टिकट देती है सपा | Mayawati raised a roar in Badaun, SP gives tickets without looking at the population of Hindus and Muslims | Patrika News
बदायूं

मायावती ने बदायूं में भरी हुंकार, बोलीं- हिंदू-मुस्लिम की आबादी देखकर टिकट देती है सपा

Lok Sabha Election 2024: “हमारी पार्टी किसी विरोधी पार्टी के साथ नहीं, अपने बलबूते दमदारी से चुनाव लड़ रही है। टिकट वितरण में सर्व समाज को भागीदारी दी है। टिकट को लेकर समाजवादी पार्टी का रवैया किस तरह का होता है, यह हिंदू और मुस्लिम दोनों जानते हैं। मायावती ने सोमवार को यह बात बदायूं के चुनावी जनसभा कही।

बदायूंApr 29, 2024 / 08:38 pm

Aman Pandey

Lok Sabha Election 2024

xr:d:DAF08wGmcYY:291,j:88240076987806803,t:24022609

Lok Sabha Election 2024: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपको जो फ्री में थोड़ी बहुत खाद्य सामग्री दी जा रही है, यह मोदी सरकार या भाजपा की जेब से नहीं दी जा रही है, बल्कि आप लोग जो टैक्स देते हैं, उससे मिल रही है।
उन्होंने कहा कि यह नहीं सोचना है कि हमने नमक खाया है। यह तो आपका अपना ही नमक है। वैसे भी गरीब लोगों की जटिल समस्या देश में हर हाथ को काम देने से हल होगी। हमारी पार्टी अपने बलबूते दमदारी से चुनाव लड़ रही है। टिकट वितरण में सर्व समाज को भागीदारी दी है। सपा हिंदू-मुस्लिम की आबादी देखकर टिकट देती है। यह उनका चरित्र है।

न‍िशाने पर रही सपा-कांग्रेस

मायावती ने आगे कहा कि बदायूं में मुस्लिम कितनी भी संख्या में क्यों न हो, उनके परिवार का ही चुनाव लड़ेगा। संभल में मुस्लिम आबादी ज्‍यादा है, जहां हमने मुस्लिम समाज को टिकट दिया है। टिकट देने के मामले में हम पक्षपात नहीं करते हैं। कांग्रेस की हालत ठीक नहीं है। इनकी सरकारों में दलित, पिछड़ों, बाबा साहब की उपेक्षा की गई। यही कारण है कि कांग्रेस सत्ता से बाहर हो गई।

Home / Budaun / मायावती ने बदायूं में भरी हुंकार, बोलीं- हिंदू-मुस्लिम की आबादी देखकर टिकट देती है सपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो