scriptगोशाला से निकले सांड ने गांव वालों पर बोला हमला, एक शख्स की हुर्इ मौत- देखें वीडियो | bull collision man died in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

गोशाला से निकले सांड ने गांव वालों पर बोला हमला, एक शख्स की हुर्इ मौत- देखें वीडियो

अस्थार्इ गोशाला से अचानक बाहर निकलकर लड़ रहे थे गाेवंश

बुलंदशहरFeb 20, 2019 / 05:11 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

गोशाला से निकले सांड ने गांव वालों पर बोला हमला, एक शख्स की हुर्इ मौत- देखें वीडियो

बुलंदशहर।उत्तरप्रदेश में भले ही गोशाला को लेकर दिशा निर्देश जारी किये गये हो, लेकिन आवारा गोवंश लोगों के लिए अभी भी आफत बने हुए हैं।यहीं वजह है कि मंगलवार को बुलंदशहर में एक गोशाला से अचानक बाहर निकले सांड ने गांव वालों पर हमला कर दिया।अफरा-तफरी के बीच सांड ने एक शख्स को टक्कर मारकर सींग से घायल हो कर दिया। जिसके बाद उसकी मौत हो गर्इ। उधर इसको लेकर ग्रामीणों में गुस्सा हैं।

यह भी पढ़ें

बेटे ने यूपी पुलिस परीक्षा में पूरे अंक प्राप्त कर किया टाॅप, परिवार ने इसलिए नहीं मनाया जश्न- देखें वीडियो

अचानक बाहर गोशाला से बाहर आ गया था सांड

जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के समसपुर निवाीस विरेंद्र मंगलवार सुबह घर से किसी काम से जा रहा था। तभी आवारा सांड एक एक अस्थायी गाेशाला से बाहर आ निकला। पहले सांड ने युवक के साथ मौजूद बच्चों की तरफ हमला बोल दिया। लेकिन युवक ने बच्चों को किसी तरह बचा लिया। इसी दौरान सांड ने विरेंद्र को जोरदार टक्कर मारते हुए सींग पर उठाकर जमीन पर पटक दिया। इस टक्कर में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आनन फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गर्इ।

 

गोशाला से दिन में बाहर निकाल दिये जाते हैं, गाय आैर गोवंश

वहीं मृतक के रिश्तेदार आैर ग्रामीण राजीव बताया कि हमारे गांव के बराबर में गोशाला हैं। यहां पर रखे गये। गाय आैर गोवंशों को रात में अंदर रखा जाता हैं। जबकि सुबह होते ही उन्हें बाहर छोड़ दिया जाता है। इससे वह खाने को चारा न मिलने के कारण परेशान होकर घूमते हैं और लोगों पर हमला कर देते हैं। सीआे गोपाल सिंह ने बताया कि इस तरह का मामला संज्ञान में आया हैं। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और कार्रवाई की जा रही है।

Home / Bulandshahr / गोशाला से निकले सांड ने गांव वालों पर बोला हमला, एक शख्स की हुर्इ मौत- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो