यात्रियों से भरी रोडवेज बस खड़े ट्रक से टकराई, एक की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल

यात्रियों से भरी रोडवेज बस खड़े ट्रक से टकराई, एक की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल

lokesh verma | Updated: 12 Jun 2019, 04:15:16 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

खबर की खास बातें-

  • बुलंदशहर में डिबाई थाना क्षेत्र के ग्राम अफजलपुर के निकट हुआ हादसा
  • ग्रामीणों ने अपने प्राइवेट वाहनों से घायलों को अस्पताल पहुंचाया
  • चिकित्सकों ने छह यात्रियों को गंभीर हालत में हायर सेंटर किया रेफर

बुलंदशहर. जिले में एक बार फिर यात्रियों से भरी एक रोडवेज बस खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि करीब दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। यह सुनते ही मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और सभी घायलों को अपने वाहनों से डिबाई स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने 6 यात्रियों की हालत को गंभीर बताते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- दो सगी बहनों से 4 पड़ोसियों ने किया गैंगरेप, पीड़िताओं की आपबीती उन्हीं की जुबानी, देखें वीडियो-

जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर में डिबाई थाना क्षेत्र के ग्राम अफजलपुर के निकट दिल्ली-बदायूं हाईवे पर खड़े ट्रक में दिल्ली से आ रही एक रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी मौके पर एक यात्री की मौत हो गई और दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। मौके पर स्थानीय लोगों ने तत्काल बस में फंसे यात्रियों को प्राइवेट वाहनों से डिबाई अस्पताल भेजा। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। डिबाई अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि भर्ती घायलों में से 6 लोगों की हालत नाजुक है। उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। रोडवेज बस में सवार सभी यात्री दिल्ली से बदायूं जा रहे थे।

यह भी पढ़ें- Video: आजम खान ने जनसभा में दिया ऐसा भाषण की उग्र हो गई भीड़, पुलिस अधिकारी की तरफ बढ़ी और...

bulandshahr

स्थानीय नागरिक दिलीप ने बताया कि बुधवार सुबह दिल्ली की तरफ से रोडवेज बस आ रही थी। जैसे ही वह अफजलपुर गांव के निकट पहुंची तो यहां खड़े ट्रक में बस ने जोरदार टक्कर मार दी। मौके पर चीख-पुकार सुनते अन्य गांव के लोग भी आ गए और प्राइवेट वाहनों से सभी घायलो को अस्पताल पहुंचाया। इस मामले में डिबाई इंस्पेक्टर लोकेंद्र सिंह ने बताया हादसे में रामवीर नामक यात्री की मौत हुई है, जो खुर्जा का रहने वाला है। मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है कि किन कारणों से यह हादसा हुआ है।

यह भी पढ़ें- गंगा दशहरा: 75 साल बाद बने 'दिव्य योग' में हजारों लोगों ने छोटी काशी में लगाई श्रद्धा की डुबकी, देखें वीडियो

इस्टर्न पेरिफेरल पर हादसे में एक की मौत, 30 घायल

baghpat

बागपत. बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। खेकड़ा थाना क्षेत्र पेरिफेरल पर टायर फटने के कारण टाटा मैजिक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में मैजिक में सवार 30 लोग घायल हो गए, जिनमें से एक कि उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि कई की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है, जिन्हें उपचार के लिए दिल्ली व मेरठ रेफर किया गया है। वहीं अन्य घायलों का उपचार खेकड़ा सीएचसी में चल रहा है।दरअसल, पटियाला के नाबा निवासी परमजीत सिंह धान की रोपाई के लिए करीब 55 मजदूरों को दो महेन्द्रा पिकअप से हापुड़ से नाबा जा रहा था। जैसे ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर दोनों वाहन स्टेडियम के निकट पहुंचे तो अचानक एक वाहन का टायर फट गया। इस हादसे में एक गाड़ी में सवार 30 से अधिक मजदूर घायल हो गए।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned