दो सगी बहनों से 4 पड़ोसियों ने किया गैंगरेप, पीड़िताओं की आपबीती उन्हीं की जुबानी, देखें वीडियो-

lokesh verma | Updated: 12 Jun 2019, 03:00:51 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

खबर की खास बातें-

  • किशोरियों ने तीन आरोपी युवकों को पहचाना
  • पीड़िताओं की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस
  • गैंगरेप मामले में पुलिस अधिकारियों ने साधी चुप्पी

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार भले ही बहन बेटियों की सुरक्षा के लाख दावे कर रही हो, लेकिन प्रदेश में महिलाएं व बहन-बेटियां कतई सुरक्षित नजर नहीं आ रही हैं। पिछले सप्ताह अलीगढ़ जिले के टप्पल में मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब मुजफ्फरनगर में दो नाबालिग सगी बहनों से गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि 4 दरिंदों ने खेत में काम करने जा रही दो बहनों के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित युवतियों ने अपने परिजनों के साथ थाने में मामले की शिकायत की है। इस मामले में अभी कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें- चोरी के शक में पिता ने जूतों से पीटा, बेटे ने मारी गोली

 

muzaffarnagar

दरअसल, मामला मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव कसेरवा का है। जहां चार वहशी दरिंदों ने पड़ोस की रहने वाली दो नाबालिक सगी बहनों को उस समय खेत में खींच लिया। जब दोनों बहने खेत में काम करने के लिए जा रही थीं। आरोप है कि चारों युवकों ने दोनों सगी नाबालिग बहनों के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। उसके बाद घटना के बारे में किसी को भी बताने पर उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- BA की छात्रा के साथ दो साल तक गैंगरेप, जब छोटी बहन की डिमांड की तो पीड़िता ने उठाया ये कदम

 

muzaffarnagar

पीड़ित युवतियों ने तीन आरोपियों को पहचान लिया है। जबकि एक युवक द्वारा मुंह पर कपड़ा लपेटे जाने के कारण उसे नहीं पहचान सकी। युवतियों ने आरोपियों के नाम जावेद उर्फ गोगा पुत्र कय्यूम, शादाब पुत्र आरिफ, साकिल पुत्र आरिफ बताए हैं। पीड़ित परिजनों ने दोनों पीड़ित युवतियों को साथ लेकर थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। इस मामले में अभी कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned