चोरी के शक में पिता ने जूतों से पीटा, बेटे ने मारी गोली

चोरी के शक में पिता ने जूतों से पीटा, बेटे ने मारी गोली

Jai Prakash | Updated: 12 Jun 2019, 01:58:30 PM (IST) Amroha, Amroha, Uttar Pradesh, India

-बहन के चोरी किये रूपए लौटाने को कहा

-बेटी की शादी मुरादाबाद के गोट-बीजना गांव में हुई है।

- बेटी ने शिकायत अपनी मां से की।

अमरोहा: जनपद के डिडोली थाना क्षेत्र में रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को तब गोली मार दी जब उसके पिता ने उसकी बहन के चोरी किये रूपए लौटाने को कहा। गोली लगने से घायल पिता की हालत नाजुक बनी हुई है, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

VIDEO: सपना चौधरी की एक झलक पाने को दीवाने हो गए लोग, जान हथेली पर रखकर चढ़ गए यहां

बेटी आई थी मायके

घटना डिडौली कोतवाली क्षेत्र के चक सूरजपुर गांव की है। गांव के 45 वर्षीय किसान के परिवार में पत्नी, तीन बेटे और एक बेटी है। बड़ा बेटा गाजियाबाद और दूसरे नंबर का बेटा मुरादाबाद में नौकरी करता है। जबकि सबसे छोटा बेटा (12 वर्ष) घर पर ही रहता है। उनकी बेटी की शादी मुरादाबाद के गोट-बीजना गांव में हुई है। वह छुट्टियों में घर आई है।

Today Petrol Diesel Price in Noida: पेट्रोल व डीजल की कीमतों में लोगोंं को मिली बड़ी राहत, जानिए आज का भाव
दो हजार रूपए चुराए
बताया गया है कि छोटे बेटे ने अपनी बहन के दो हजार रुपये चोरी कर लिए। बेटी ने इसकी शिकायत अपनी मां से की। यह बात पिता को पता चल गई। उन्होंने बेटे से चोरी किए रुपये वापस मांगे। इसी बात को लेकर पिता ने बेटे को डंडे से पीट दिया। उसके सिर में चोट लग गई।

BA की छात्रा के साथ दो साल तक गैंगरेप, जब छोटी बहन की डिमांड की तो पीड़िता ने उठाया ये कदम

खो बैठा आपा

पिटाई के बाद वह अपना आपा खो बैठा। दोपहर करीब दो बजे वह कहीं से तमंचा ले आया और पिता पर गोली दाग दी। गोली उनके सीने में दाहिनी ओर लगी। गोली लगते ही वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। वारदात के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

showroom में महिला के साथ छेड़छाड़ का वीडियाे हुआ वायरल
आरोपी गिरफ्तार
ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल पिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत में मुरादाबाद रेफर कर दिया है। एएसपी बृजेश सिंह ने बताया कि आरोपी बेटे को पकड़ लिया है। तमंचा बरामद कर लिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned