Video: आजम खान ने जनसभा में दिया ऐसा भाषण की उग्र हो गई भीड़, पुलिस अधिकारी की तरफ बढ़ी और...

lokesh verma | Publish: Jun, 12 2019 02:19:02 PM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

खबर की खास बातें-

  • जनसभा तय समय से अधिक होने पर पुलिस अधिकारी को आजम खान की इशारा करना पड़ा भारी
  • रामपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद आजम खान ने जनता का शुक्रिया अदा करने के लिए की थी जनसभा
  • हालात बेकाबू होते देख आजम खान मंच से गुस्साई भीड़ को अधिकारी की ओर जाने से रोका

रामपुर. लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करने वाले सपा के नवनिर्वाचित सांसद आजम खान ने रामपुर के किला मैदान में मंगलवार देर रात जनता का शुक्रिया अदा करने के लिए एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान आजम खान ने अपनी शैली के अनुसार जमकर भड़काऊ भाषण दिया, जिससे भीड़ आक्रोशित हो गई और पुलिस अधिकारियों की ओर बढऩे लगी। हालांकि इसी बीच आजम खान ने मंच से पुलिस अधिकारी की ओर बढ़ती भीड़ को आवाज देकर रोक लिया और वहां मौजूद सपा कार्यकर्ताओं की मदद से भीड़ को शांत कराया।

यह भी पढ़ें- VIDEO: सपना चौधरी के मंच पर आते यहां दर्शक हुए बेकाबू, देखिये फिर सपना ने क्या किया

azam khan

दरअसल, रामपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद मंगलवार को धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें सपा कार्यकर्ता समेत भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी। इस दौरान आजम खान ने मंच संभालते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम विपक्षियों पर जमकर जुबानी हमला बोला और चुनाव जिताने के लिए जनता का शुक्रिया अदा किया। बता दें कि इस जनसभा के लिए रात्रि 10 बजे का समय निर्धारित था, लेकिन इसके बावजूद 10:15 बजे तक जनसभा चलती रही। टाइम ओवर होते देख पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी ने आजम खान की ओर इशारा करते हुए समय बताने का प्रयास किया। अधिकारी का इशारा देखते आजम खान भड़क गए और अपनी गिरफ्तारी की बात कहने लगे। यह सुनते ही आजम खान के समर्थक भड़क गए।

यह भी पढ़ें- showroom में महिला के साथ छेड़छाड़ का वीडियाे हुआ वायरल

 

azam khan

इधर, आजम खान की बात सुनते ही मौजूद भीड़ तैश में आ गई और पुलिस अधिकारी की ओर बढऩे लगी। स्थिति बेकाबू होते देख आजम खान मंच से गुस्साई भीड़ को अधिकारी की ओर जाने से रोका। इसके बाद मौके पर मौजूद सपा कार्यकर्ताओं ने जैसे-तैसे भीड़ को शांत किया। जनसभा के अंत में आजम खान ने पुलिस पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि हम पुलिस के इस रवैए की मजम्मत करते हैं। पुलिस ने जलसे का माहौल खराब किया है।

यह भी पढ़ें- चोरी के शक में पिता ने जूतों से पीटा, बेटे ने मारी गोली

बता दें कि आजम खान के भड़काऊ भाषण से जिस तरह जनसभा के दौरान भीड़ पुलिस अधिकारी की ओर बढ़ रही थी। उस समय पुलिस अधिकारी के साथ कोई भी अनहोनी हो सकती थी। सवाल यह उठता है कि क्या आजम खान को इस तरह की बयानबाजी करनी चाहिए थी?

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned