VIDEO: सपना चौधरी के मंच पर आते यहां दर्शक हुए बेकाबू, देखिये फिर सपना ने क्या किया

VIDEO: सपना चौधरी के मंच पर आते यहां दर्शक हुए बेकाबू, देखिये फिर सपना ने क्या किया

Jai Prakash | Publish: Jun, 12 2019 06:43:17 AM (IST) | Updated: Jun, 12 2019 07:01:10 AM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

-संगीत संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

-दर्शकों ने आवेश में आकर हंगामा शुरू कर दिया

-हल्के बल का भी प्रयोग किया

मुरादाबाद: जिला कृषि विकास एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी द्वारा शहर के रेलवे स्टेडियम में संगीत संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें मशहूर डांसर सपना चौधरी को कार्यक्रम में शिरकत करनी थी। सपना चौधरी करी रात 9:30 बजे कार्यक्रम स्थल में पहुंचे जैसे ही कार्यक्रम शुरू हुआ वैसे ही रेलवे स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने आवेश में आकर हंगामा शुरू कर दिया। कार्यक्रम में व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस ने जो बैरी गेटिंग की थी ,दर्शक उसे भी तोड़ कर और लांग कर मंच तक पहुंचने लगे सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए पुलिस ने मंच को घेर लिया। लेकिन पब्लिक को रोकने में नाकाम रहे।

showroom में महिला के साथ छेड़छाड़ का वीडियाे हुआ वायरल
जल्दबाजी में निपटा कार्यक्रम
वहीं इस आपाधापी में सपना चौधरी ने भी कुछ चुनिंदा गानों पर डांस कर कार्यक्रम की इतिश्री की। यहां बता दें की स्थानीय प्रशासन की इस कार्यक्रम में बड़ी लापरवाही देखने को मिली क्योंकि जिस मंच पर सपना चौधरी का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। उसकी ऊंचाई काफी कम थी , जिसके पीछे के दर्शक नहीं देख पाए थे और उनका सब्र जवाब दे गया और देखते ही देखते भीड़ पुलिस और बैरिकेडिंग को जाते हुए लगातार आगे बढ़ती रही और कार्यक्रम करीब 30 से 35 मिनट में सिमट गया।

आजम खान प्रधानमंत्री मोदी से पूछेंगे यह सवाल

मची अफरा तफरी
यही नहीं कई बार पुलिस ने भीड़ को संभालने के लिए हल्के बल का भी प्रयोग किया इस दौरान अफरा-तफरी भी हुई। वहीं कई लोगों को चोटें भी लगी कार्यक्रम आसफल होता देख सपना चौधरी ने सभी को धन्यवाद दिया और अपनी टीम के साथ फौरन ही कार्यक्रम स्थल से विदा हो गयीं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned