scriptSBI के बाद अब बैंक ऑफ बड़ौदा का ऐलान, सस्ती कीमतों पर प्रॉपटी का ऑक्शन | Bank of Baroda announces e-auction of property | Patrika News
कारोबार

SBI के बाद अब बैंक ऑफ बड़ौदा का ऐलान, सस्ती कीमतों पर प्रॉपटी का ऑक्शन

बैंक ऑफ बड़ौदा ने ऑक्शन के जरिए कुछ प्रॉपर्टी नीलाम करने का ऐलान किया है, ये ऑक्शन ऑनलाइन मोड की किया जाएगा। बीओबी ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है।
 

Oct 15, 2021 / 04:14 pm

Arsh Verma

Bank of Baroda

Bank of Baroda

अगर सस्ती कीमत में प्रॉपर्टी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए देश के दो बड़े बैंकों का ऑफर है। सरकारी बैंक एसबीआई और बैंक ऑफ बड़ौदा ने ई-ऑक्शन के जरिए कुछ प्रॉपर्टी नीलाम करने का ऐलान किया है। एसबीआई का ई-ऑक्शन 25 अक्टूबर को होने वाला है। वहीं, बैंक ऑफ बड़ौदा का ई-ऑक्शन 22 अक्टूबर को है।
कैसी है प्रॉपर्टी: बैंकों की ओर से नीलाम की जा रही प्रॉपर्टी डिफॉल्टर की है। ये वो डिफॉल्टर हैं जिन्होंने लोन का समय पर भुगतान नहीं किया। ऐसे में बैंक प्रॉपर्टी को नीलाम कर अपने बकाये रकम की वसूली करेगा। इसमें रिहायशी, कॉमर्शियल और इंडस्ट्रीयल प्रॉपर्टी भी शामिल हैं। इस प्रॉपर्टी की कीमत बाजार मूल्य से कम रहने की उम्मीद की जाती है।
https://twitter.com/hashtag/BankofBaroda?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बैंकों की ओर से दावा किया जा रहा है कि प्रॉपर्टी में किसी तरह की दिक्कत नहीं है। ये पूरी तरह से पारदर्शी है। बैंक ऑफ बड़ौदा का कहना है कि बिना किसी विवाद की इस प्रॉपर्टी को तुरंत पजेशन दिया जाएगा। मतलब मालिक को तुरंत सौंप दिया जाएगा। इसके अलावा बैंक की ओर से आसान शर्तों पर लोन भी मुहैया कराया जाएगा।

वहीं बैंकों ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रॉपर्टी के एरिया, लोकेशन आदि की जानकारी दी है। अगर आप प्रॉपर्टी की डिटेल देखना चाहते हैं तो बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से दिए गए लिंक पर विजिट करें।

Home / Business / SBI के बाद अब बैंक ऑफ बड़ौदा का ऐलान, सस्ती कीमतों पर प्रॉपटी का ऑक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो