scriptTwitter यूज करने के लिए चुकानी होगी कीमत, Elon Musk ने किया बड़ा ऐलान | Elon Musk Says Twitter Will Not Free For Commercial And Government Users | Patrika News

Twitter यूज करने के लिए चुकानी होगी कीमत, Elon Musk ने किया बड़ा ऐलान

locationनई दिल्लीPublished: May 04, 2022 09:53:18 am

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter को पिछले हफ्ते खरीदने के बाद Elon Musk लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कभी वे ट्विटर के बाद किस कंपनी को खरीदना चाहते हैं उसकी ओर इशारा करते हैं तो कभी वो ट्विटर से जुड़े कुछ बड़े ऐलान। इसी कड़ी में अब एलन मस्क ने कहा है कि ट्विटर का इस्तेमाल करने के लिए जल्द ही कीमत चुकाना होगी।

Elon Musk Says Twitter Will Not Free For Commercial And Government Users

Elon Musk Says Twitter Will Not Free For Commercial And Government Users

एक हफ्ते पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को खरीदकर चर्चा में रहने वाले एलन मस्क एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल दुनिया के सबसे रईस शख्स एलन मस्क और ट्विटर कंपनी एक बार फिर खबरों में है, इस बार चर्चा का कारण है एलन मस्क का नया ट्वीट। इस ट्वीट के जरिए एलन मस्क ने साफ कर दिया है कि, अब ट्वीटर का इस्तेमाल करने के लिए कीमत चुकाना होगी। हालांकि उन्होंने इससे आम यूजर्स को दूर रखा है। ट्वीटर खरीदने के बाद एलन मस्क अब इसमें होने वाले बदलाव को लेकर ऐलान कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने ट्विटर खरीदने के बाद ही इसमें बदलाव को लेकर संकेत दे दिए थे।
एलन मस्क ने इसे खरीदने के बाद साफ कर दिया है कि भविष्य में अब ट्विटर का इस्तेमाल करने पर यूजर्स को चार्ज देना होगा। एलन मस्क ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। हालांकि, उन्होंने ये भी साफ किया है कि इसके कैजुअल यूजर्स के लिए यह हमेशा की तरह फ्री ही रहेगा।

यह भी पढ़ें – Elon Musk को अपनी Future Factory में न्यौता नहीं देना चाहते Ola के CEO, कारण जानकर आप बन जाएंगे भाविश अग्रवाल के फैन

https://twitter.com/elonmusk/status/1521580576297398274?ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) खरीदने के बाद से दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलॉन मस्क (Elon Musk) लगातार चर्चा में हैं। कभी वे ट्विटर के बाद इस किस कंपनी को खरीदना चाहते हैं उसको लेकर संकेत देते हैं तो कभी ट्विटर में होने वाले बदलावों को लेकर इशार करते हैं।

इन सबके बीच उन्होंने संकेत दिए हैं कि आने वाले समय में ट्विटर का फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा। इसे इस्तेमाल करने के लिए कुछ पैसे चुकाने पड़ सकते हैं। मस्क ने ट्वीट कर कहा, कैजुअल यूजर्स के लिए Twitter हमेशा मुफ्त रहेगा, लेकिन कमर्शियल और सरकारी यूजर्स के लिए थोड़ी सी लागत चुकानी पड़ सकती है।
मेट गाला में भी ट्विटर को लेकर कही बड़ी बात
एलन मस्क इससे पहले मंगलवार को न्यूयॉर्क में मेट गाला में भी शिरकत करने पहुंचे थे। ट्विटर खरीदने के बाद ये उनकी पहली पब्लिक अपीयरेंस थी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि ट्विटर की सफलता का अहम कदम यह होगा कि वह अपने यूजर्स का महत्वपूर्ण रूप से विस्तार कर सकता है। उन्होंने ये भी कहा कहा था कि ‘मैं चाहता हूं कि अमरीका का एक बड़ा हिस्सा ट्विटर पर हो और संवाद में शामिल हो।’
कोका कोला और मेकडॉनल्ड खरीदने का दिया था संकेत
हाल में ट्विटर खरीदने के बाद एलन मस्क ने अपने ट्वीट के जरिए ही कोका कोला और मेकडॉनल्ड खरीदने का भी संकेत दिया था। उन्होंने कहा था कि अब अगली बारी कोका कोला की ताकि इसमें कोकिन मिला सकूं। हालांकि उन्होंने ये ट्वीट मजाकिया लहजे में किया था, लेकिन उनके इस ट्वीट के बाद इन कंपनियों के शेयर में खासा उछाल आ गया था।

यह भी पढ़ें – Twitter के बाद Elon Musk खरीदेंगे Coca Cola, ट्वीट कर दी जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो