scriptएसयूवी सेगमेंट के लिए APPOLO TYRES लाया ये टायर, खास है इनकी टेक्नोलॉजी | APPOLO TYRES launched Apterra AT2 | Patrika News

एसयूवी सेगमेंट के लिए APPOLO TYRES लाया ये टायर, खास है इनकी टेक्नोलॉजी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 12, 2019 05:01:04 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

ड्यूरेबिलिटी और पंचर प्रतिरोध से अपग्रेड हैं नए टायर्स
suv सेगमेंट के लिए लॉन्च किये Apterra टायर रेंज
अपोलो ऐप्टेरा AT2 का नया वर्जन हुआ लॉन्च

apterra-at2.jpg

नई दिल्ली: इंजन के बाद कारों के लिए जो चीज सबसे जरूरी होती है वो है टायर। टायर की क्वालिटी पर बहुत कुछ हमारी गाड़ी की लाइफ डिपेंड करती है। टायर्स की इसी दुनिया में अपोलो का नाम काफी मशहूर है। अपोलो लगातार अपनी टेक्नोलॉजी को अपडेट कर बेहतर टायर्स निकालती रहती है । इस बार कंपनी ने suv सेगमेंट के लिए लॉन्च किये Apterra टायर रेंज का अपेग्रेडेड वर्जन लॉन्च किया है।

Apterra AT2 ने अपोलो की मौजूदा Apterra रेंज के टायर को कंप्लीट किया और अब एसयूवी के लगभग पूरे स्पेक्ट्रम को कवर किया है। नए लॉन्च हुए टायर की रेंज की सबसे खास बात इसकी टेक्नोलॉजी है। Apterra AT2 रेंज सॉ-टूथ शोल्डर टेक्नोलॉजी के साथ डिजाइन किया गया है, जो ऑल टेर्रेन परफॉर्मेंस, ड्यूरेबिलिटी और पंचर प्रतिरोध से अपग्रेड है।

टाटा की इस कार पर मिल रही है 1.17 लाख रुपए की छूट, ऑफर 30 सितंबर तक

Apollo टायर्स लिमिटेड के प्रेसिडेंट सतीश शर्मा ने इन टायर्स को लॉन्च करते हुए कहा कि यात्री कारों की तुलना में एसयूवी गाड़ियों का सेगमेंट तेजी से बढ़ रहा है। इसीलिए अपोलो ऐप्टेरा AT2 को विकसित करने में हमने ग्लोबल लेवल पर कोशिशें कर ये टार बनाए है और यह टायर ऑल-टेरेन टायरों के क्षेत्र में एक नया आयाम स्थापित करेगा और एसयूवी सेगमेंट में हमारी प्रमुखता को बल प्रदान करेगा।

Hyundai ने दिखाई i10 के स्पोर्टी वर्जन की पहली झलक, यहां जानें इसके फीचर्स और माइलेज

8 साइज में मिलेंगे ये टायर-

Apollo Apterra HT2 8 साइज में उपलब्ध है और Pajero Sports, Fortuner, Xuv 300, Scorpio, Safari, Hexa, TUV 300, Compass, Isuzu MUX, V Cross और Bolero जैसी गाड़ियों के लिए ये उपलब्ध होंगे ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो