scriptइन 5 फीचर्स से मार्केट में बजेगा Maruti S-Presso का डंका | features which help maruti suzuki S-presso to rule in market | Patrika News

इन 5 फीचर्स से मार्केट में बजेगा Maruti S-Presso का डंका

Published: Aug 27, 2019 10:31:06 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

अगले महीने लॉन्च होगी Maruti s-presso
डिजाइन से लेकर फीचर्स तक है बेहद शानदार
कम कीमत में मिलेगा लग्जरी कार का मजा

maruti-suzuki-s-presso.png
नई दिल्ली : Maruti S-Presso की लॉन्चिंग डेट आ चुकी है। कंपनी 30 सितंबर को इस कार को लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस छोटी एसयूवी से शहर के युवा ग्राहकों को टारगेट कर रही है । यही वजह है कि एंट्री लेवल कार होने के बावजूद कंपनी ने इसे एसयूवी की तर्ज पर डिजाइन किया है। मारुति एस-प्रेसो को कंपनी की अरीना डीलरशिप से बेचा जाएगा। हालांकि अभी इस कार के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है।लेकिन इस कार की कुछ ऐसी खूबियां पता चली है जो इस कार को इस सेगमेंट की बाकी कारों से बेहतर बनाएंगी।
टेस्टिंग के दौरान दिखी Royal Enfield Thunderbird, मिलेंगे ये नए फीचर्स

maruti-s-presso-interior-1ddf.jpg

इन कारों से है टक्कर- मारुति की इस छोटी एसयूवी की टक्कर Hyundai Santro, Tata Tiago और 1-लीटर पेट्रोल इंजन वाली रेनॉ क्विड से होगी । चलिए अब आपको बताते हैं इस कार की खूबियों के बारे में

10 से ज्यादा मिलेंगे सेफ्टी फीचर- सुरक्षा के लिहाज से मारुति एस-प्रेसो में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर, हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स मिल सकते हैं।

ऊंचाई- गाड़ी की ऊंचाई काफी होगी ताकि लंबे लोगों को भी इस कार में बैठने में परेशानी न हो।

अजय देवगन ने खरीदी सबसे महंगी SUV, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

ग्राउंड क्लीयरेंस- कंपनी इस कार को इस तरह से बना रही है ताकि ये हर तरह के रास्तों पर चल सके यानि सिर्फ शहर नहीं बल्कि गांव और पहाड़ों पर भी आसानी से चल सके और इसके लिए इसका ग्राउंड क्लीयरेंस काफी ज्यादा होगा। ।

लुक और कीमत- हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि इस कार का डिजाइन suv जैसा होगा, यानि यह देखने में काफी अग्रेसिव और बोल्ड होगी। इसके अलावा इस कार की कीमत 4 लाख के आस-पास रहने की उम्मीद है। यानि दकम पैसे में लग्जरी suv का मजा मिलेगा।

Hero का शानदार ऑफर, मात्र 999 रुपए में घर ले जाएं कोई भी स्कूटर

स्पेस- खबरों की मानें तो इस कार में स्पेस और फीचर्स दोनों का ध्यान रखा जा रहा है। सेंटर में स्पीडोमीटर के साथ डायनैमिक सेंटर कंसोल जैसे फीचर्स मिलेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो