scriptटेस्टिंग के दौरान दिखी Royal Enfield Thunderbird, मिलेंगे ये नए फीचर्स | New Royal Enfield Thunderbird spotted during testing | Patrika News

टेस्टिंग के दौरान दिखी Royal Enfield Thunderbird, मिलेंगे ये नए फीचर्स

Published: Aug 26, 2019 03:27:30 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

थंडरबर्ड का नया मॉडल लॉन्च भले ही अगले साल हो लेकिन इस बाइक को टेस्टिंग के दैरान कई बार देखा जा चुका है। इस देख कहा जा सकता है कि बाइक से कस्टमर्स को काफी कुछ नया मिलेगा।

thunderbird_new.jpg

ऩई दिल्ली: रॉयल एनफील्ड बाइक हमारे देश की एक बेहद पॉपुलर बाइक है। इस बाइक की डिमांड लगातार बढ़ती रहती है। फिलहाल कंपनी अपनी वर्तमान जनरेशन की बाइक पर काम कर रही है और इस बाइक का इंजन BS-VI के नार्म्स के हिसाब से होगा। रॉयल एनफील्ड की यह नई मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड है।

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड की टेस्टिंग शुरू हो चुकी है । हाल ही में इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया जिससे इस बाइक के कई सारे फीचर्स पता चले हैं। हाल ही में इस बाइक को चेन्नई में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। साफ पता चलता है कि नई रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड में कई बदलाव किए गए है।

अजय देवगन ने खरीदी सबसे महंगी SUV, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

re_thunderbird.jpg

ये हुए हैं बदलाव-

नई रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड में एक छोटा रियर फेंडर को शामिल किया गया है, जो एक रेट्रो टच के लिए क्रोम बेजल के साथ आता है। इसके अलावा स्पोक व्हील सेटअप के अलॉय व्हील का इस्तेमाल किया गया है।

Hero का शानदार ऑफर, मात्र 999 रुपए में घर ले जाएं कोई भी स्कूटर

वहीं मोटरसाइकिल के हैंडलबार में छोटे एलसीडी डिस्प्ले के साथ नया सिंगल पॉड इस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। इसके अलावा, नई रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड में कुछ मैकेनिकल चेंज भी शामिल हैं। मोटरसाइकिल का लास्ट ड्राइव अब लेफ्ट की ओर स्थानांतरित कर दिया गया है जबकि Disc ब्रेक दाईं ओर है। वहीं इंजन की बात करें तो रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड को 346cc और 499cc के इंजन के साथ उतार सकती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो