script38 लाख की Kia Carnival लेकर पछता रहा शख्स, बार-बार हो रही है खराब | Kia Carnival Owner Unsatisfied with Premium Mpv | Patrika News
कार रिव्‍यूज

38 लाख की Kia Carnival लेकर पछता रहा शख्स, बार-बार हो रही है खराब

कार खरीदने के कुछ दिन बाद से ही इसमें लगातार खराबी आ रही है। इस खराबी की वजह से शख्स को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।

Mar 03, 2020 / 02:18 pm

Vineet Singh

Major Defect in Kia Carnival

Major Defect in Kia Carnival

नई दिली: हाल ही में ऑटो एक्सपो 2020 ( auto expo 2020 ) के दौरान कार निर्माता कंपनी Kia ने अपनी मच अवेटेड एमपीवी ( MPV ) कार्निवल ( kia Carnival ) को लॉन्च किया था। अभी इस कार की लॉन्चिंग को एक महीने भी नहीं हुए हैं और इस कार में दिक्कत आनी शुरू हो गई है ( Major Defect in Kia Carnival )। दरअसल पंजाब के एक शख्स ने हाल ही में इस कार को खरीदा था। कार खरीदने के कुछ दिन बाद से ही इसमें लगातार खराबी आ रही है। इस खराबी की वजह से शख्स को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।
BS4 लग्जरी कारों पर मिल रहा 8 से 22 लाख का डिस्काउंट, आप भी बन सकते हैं Audi और Mercedes के मालिक

शिकायत करने वाले शख्स ने कार्निवल को “एक सरदर्द”, “38 लाख की परेशानी”, “किया कस्टमर केयर टोटल फेलियर” बताया है, इस तरह के पोस्टर उन्होंने गाड़ी व उसके पास लगा रखे है। किया कार्निवल खराबी कस्टमर सर्विस शिकायत जानकारी डेली पोस्ट पंजाबी द्वारा जारी वीडियो में दिखाया गया है कि कपूरथला के रहने वाले हरीश गुप्ता ने हाल ही में किया कार्निवल खरीदी है, आगे उन्होंने बताया कि डिलीवरी के समय ही उन्हें पता लग गया था कि गाड़ी की अलाइनमेंट सही नहीं है। किया कार्निवल खराबी कस्टमर सर्विस शिकायत जानकारी
वह बताते है कि इसके बाद उन्होंने डीलरशिप पर ही अपनी नई किया कार्निवल को ठीक कराने के लिए छोड़ दिया लेकिन वह दूसरे दिन भी ठीक नहीं हुई, यह गाड़ी हमेशा बाईं तरफ खिंच रही है। किया कार्निवल में आई खराबी के बाद मुकेश इस कार को डीलरशिप पर लेकर गए, कई बार अलाइनमेंट सही करने के बाद भी किया कार्निवल ठीक नहीं हो रही है। वह कहते है कि नई गाड़ी लेने के बाद भी बार बार रिपेयर कराने की जरूरत क्यों पड़ रही है।
डीलरशिप की तरफ से मुकेश को आखिरी बार ये बताया गया कि गाड़ी के बारें में जल्द ही बता देंगे, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया और जब ग्राहक ने फोन किया तो गाड़ी सही करके देने की बात हुई लेकिन बाद में जीएम ने फोन कर गाड़ी सही नहीं होने की बात कही।
21000 रुपए टोकन अमाउंट के साथ शुरू हुई Hyundai Creta की बुकिंग, 17 मार्च को होगी लॉन्चिंग

सिर्फ कार का अलाइनमेंट ही नहीं बल्कि इसका टायर भी दो बार बदला जा चुका है, लेकिन इसके बाद भी यह ठीक नहीं हो रही है। हेड ऑफिस को भी मेल करने पर भी कोई हल नहीं मिला, अब ग्राहक का दावा है कि इसके निर्माण में ही खराबी है।
मुकेश ने कहा है कि अगर कंपनी और डीलरशिप की तरफ से कोई हल नहीं मिलता है तो वो उपभोक्ता कोर्ट में जाकर केस करेंगे। मुकेश इस कार व लोगों को जागरूक करने की बात कह रहे है। अब आने वाले दिनों में देखना होगा कि ग्राहक व कंपनी क्या रुख अपनाते है। किया मोटर्स को भारत में आये अभी एक साल से भी कम समय हुआ है, ऐसे में कंपनी की कस्टमर सर्विस वा वाहन की क्वालिटी को लेकर इस तरह की बात सुनी जा रही है। उम्मीद है जल्द से जल्द कंपनी इसका निवारण करेगी।

Home / Automobile / Car Reviews / 38 लाख की Kia Carnival लेकर पछता रहा शख्स, बार-बार हो रही है खराब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो