scriptNissan का शानदार दीवाली ऑफर, नई कार खरीदने पर मिल रही है 94000 रुपए की छूट | nissan presents diwali offer upto 94000 rs | Patrika News

Nissan का शानदार दीवाली ऑफर, नई कार खरीदने पर मिल रही है 94000 रुपए की छूट

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2019 03:16:45 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

निसान अपनी अन्य मॉडलों जैसे सनी, माइक्रा तथा माइक्रा एक्टिव पर 94,000 रुपयें तक का लाभ लेने का मौका दे रही है।

daihatsu-dn-trec.jpg

नई दिल्ली: दीवाली में लोग नई चीजें खरीदते हैं इसमें सोना चांदी से लेकर गाड़ी तक शामिल होता है । कंपनियां भी ऐसे में बिक्री बढ़ाने के लिए कई तरह के ऑफर्स की घोषणा की है। मारुति से लेकर हुंडई तक सभी कंपनियां ऑफर्स दे रही है। लेकिन आज हम आपको निसान की कारों पर चल रहे ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं। दरअसल खास बात ये हैं कि य़े ऑफर्स सिर्फ अक्टूबर तक चल रहे हैं। इसलिए अगर आप कार खरीदना चाहते हैं तो इस दीवाली निसान की कारों को खरीद सकते हैं।

मात्र 2 महीने में बिकीं 40000 Bajaj Pulsar 125, देखें वीडियो

Nissan Kicks- निसान अपने नए एसयूवी किक्स पर 40,000 रुपयें तक के लाभ तथा 5 साल की वारंटी दे रही है। इसके साथ ही किक्स को खरीदने पर 0 प्रतिशत फाइनेंस की सुविधा भी दी जा रही है। वहीं निसान अपनी अन्य मॉडलों जैसे सनी, माइक्रा तथा माइक्रा एक्टिव पर 94,000 रुपयें तक का लाभ लेने का मौका दे रही है।

हरियाणा की राजनीति को पलटने वाले दुष्यंत चौटाला करते हैं इस कार की सवारी, फीचर्स हैं बेहद खास

Datsun Go और Go plus- डैटसन की गो, गो+ तथा रेडी गो जैसे मॉडल पर 62,000 रुपयें तक का लाभ लेने का मौका दे रही है। कंपनी ने हाल ही में गो व गो+ मॉडल को सीवीटी गियरबॉक्स के साथ ऑटोमेटिक वैरिएंट में लॉन्च किया है।

त्योहारी सीजन में बिक्री को बढ़ावा देने के लिए कंपनी ने यह कदम उठाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो