scriptशुरू हुई Tata Altroz की डिलीवरी, पेट्रोल वेरिएंट ने जीता लोगों का दिल | TATA ALTROZ DELEVERY STARTED PETROL VARIENT IS MORE POPULAR | Patrika News

शुरू हुई Tata Altroz की डिलीवरी, पेट्रोल वेरिएंट ने जीता लोगों का दिल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 25, 2020 12:58:05 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि अल्ट्रोज को कितनी बुकिंग प्राप्त हुई है।

tata altroz

tata altroz

नई दिल्ली: Tata altroz का इंतजार काफी लंबे समय से हो रहा था कंपनी ने इसी महीने इस कार को लॉन्च किया है । हालांकि इस प्रीमियम हैचबैक कार की बुकिंग को पहले ही शुरू कर दिया था लेकिन अब कंपनी ने इस कार की डिलीवरी को शुरू दिया है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि अल्ट्रोज को कितनी बुकिंग प्राप्त हुई है। लेकिन इस सेगमेंट में ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अट्रैक्ट करने के लिए कंपनी ने इसे बजट कीमत में लॉन्च किया है। टाटा अल्ट्रोज को बाजार में 5.29 लाख रुपये (एक्स शोरूम) की कीमत पर लाया गया है।

Tata Altroz के अलावा ये कारें भी देती हैं सुरक्षा की गारंटी, देखें तस्वीरें

टाटा अल्ट्रोज को प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में उतारा गया है, यह भारतीय बाजार में मारुति बलेनो ( maruti baleno ) तथा हुंडई आई20 ( hyundai i20 ) को टक्कर देती है। कंपनी का दावा है कि यह सेगमेंट भारतीय ऑटो बाजार में 26 प्रतिशत की हिस्सेदारी रखता है।

Tata Altroz की बुकिंग हुई शुरू, जानें बुकिंग अमाउंट और लॉन्चिंग डेट

कंपनी ने इसे पेट्रोल व डीजल दो वेरिएंट में उपलब्ध कराया है, लेकिन खबरों की मानें तो पेट्रोल वेरिएंट को बेहद पसंद किया जा रहा है। इस कार को पॉपुलैरिटी की एक वजह ये भी है कि इसे कस्टमाइजेशन का भी विकल्प लाया गया है, जो कि इस सेगमेंट के किसी भी मॉडल में उपलब्ध नहीं है। यही वजह है कि लोग इन कार को धड़ाधड़ बुक करा रहे हैं।

5.29 लाख रुपए की शुरूआती कीमत पर लॉन्च हुई Tata Altroz, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

टाटा अल्ट्रोज को कंपनी ने अल्फा प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है तथा ढेर सारे फीचर्स व सुरक्षा उपकरण भी लगाए गए है, जिस वजह से इसे एनसीएपी ( NCAP ) क्रैश टेस्ट में 5 स्टार प्राप्त हुए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो