scriptTata Tigor EV फेसलिफ्ट की तस्वीरें हुई लीक, सामने आए फीचर्स | Tata Tigor EV spotted during testing features revealed | Patrika News
कार रिव्‍यूज

Tata Tigor EV फेसलिफ्ट की तस्वीरें हुई लीक, सामने आए फीचर्स

टाटा टिगोर ईवी ( Tata Tigor EV ) भी इन्ही में से एक है । हाल ही में ये कार टेस्टिंग के दौरान नजर आई है। जिससे इसकी कई सारी डीटेल सामने आ गई हैं।

नई दिल्लीDec 25, 2019 / 02:56 pm

Pragati Bajpai

tata tigor ev

tata tigor ev

नई दिल्ली: नए साल की शुरूआत में चंद दिन बचे हैं । ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री कई नई कारें लाने की तैयारी कर रही है। टाटा मोटर्स भी 2020 में कई कारें लाने वाली है इनमें हैचबैक से लेकर प्रीमियम एसयूवी और फेसलिफ्ट तक शामिल है। 2020 के पहले महीने में ही कंपनी 2 नई कारें लॉन्च करेगा। इनमें एक टाटा अल्ट्रॉज और दूसरी नेक्सॉन ईवी है। टाटा टिगोर ईवी ( Tata Tigor EV ) भी इन्ही में से एक है । हाल ही में ये कार टेस्टिंग के दौरान नजर आई है। जिससे इसकी कई सारी डीटेल सामने आ गई हैं।

Altroz की खूबियों से लैस होगी Tata Tigor , टेस्टिंग के दौरान आई नजर

टिगोर फेसलिफ्ट में रिवाइज्ड फ्रंट बंपर देखने को मिलेगा। इसके अलावा लीक तस्वीरों में दिख रहा है कि कार के एयरडैम और फॉग लैम्प पॉड्स की डिजाइन भी मौजूदा मॉडल से अलग है। फॉग लैम्प्स के चारों ओर क्रोम फिनिश भी दी गई है।

स्टाइलिंग की बात करें तो काफी हद तक टाटा की आने वाली प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रॉज की तरह है। नई टिगार के फ्रंट में रैपराउंड प्रोजेक्टर हेडलैम्प हैं। हेडलाइट्स के ऊपर क्रोम स्ट्रिप दी गई है, जबकि इंडिकेटर्स को ग्रिल के पास लगाया गया है।

मात्र 5000 रुपए में बुक हो रही है नई Tata Tigor EV, देखें वीडियो

इंजन- टाटा टिगोर के फेसलिफ्ट मॉडल में बीएस6 कम्प्लायंट 1.2-लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन मिलेगा। बीएस4 वर्जन में यह इंजन 84 bhp का पावर और 114 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। उम्मीद है कि बीएस6 वर्जन में भी इंजन का आउटपुट लगभग इतना ही रहेगा। कार में 5-स्पीड मैन्युअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स के ऑप्शन होंगे।

Home / Automobile / Car Reviews / Tata Tigor EV फेसलिफ्ट की तस्वीरें हुई लीक, सामने आए फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो