scriptChandauli : तेज रफ्तार बाइक बिजली के खंभे से टकराई, तीन जिगरी दोस्तों की मौत के बाद मचा कोहराम | High speed bike collided with electric pole in Chandauli death of three friends | Patrika News
चंदौली

Chandauli : तेज रफ्तार बाइक बिजली के खंभे से टकराई, तीन जिगरी दोस्तों की मौत के बाद मचा कोहराम

चंदौली के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र तेज रफ्तार बाइक बिजली के खम्भे से टकराने से तीन युवकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक अच्छे दोस्त थे।

चंदौलीOct 28, 2022 / 03:54 pm

lokesh verma

high-speed-bike-collided-with-electric-pole-in-chandauli-death-of-three-friends.jpg
चंदौली के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के चतुर्भुजपुर गांव के समीप गुरुवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। नए बाजार की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बाइक बिजली के खम्भे से टकरा गई। इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। बता दें कि तीनों युवक एक ही गांव के रहने वाले थे और आपस में मित्र भी थे।
जानकारी के अनुसार, सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के बहरवानी गांव निवासी 25 वर्षीय अमित चौहान, 24 वर्षीय बबुआ चौहान व 25 वर्षीय मोनू चौहान बाइक पर सवार होकर नए बाजार से सकलडीहा रेलवे स्टेशन आ रहे थे। उनकी बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। चतुर्भुजपुर गांव के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली के खम्भे से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार तीनों युवक बाइक से छिटकर दूर जा गिरे। इस दौरान अमित और बबुआ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मोनू चौहान गंभीर रूप से घायल हो गया।
यह भी पढ़े – कथावाचक अनिरुद्धाचार्य के आश्रम के बाहर मिले दो महिलाओं के शव

परिजनों और गांव में मचा कोहराम

घटना के बाद लोगों ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी और फिर घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां मोनू की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में हालत अत्यधिक खराब होने पर उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान मोनू की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों और गांव में कोहराम मच गया।
यह भी पढ़े – एनकाउंटर में पुलिस ने गौ तस्कर को मारी गोली, एक गोली लगते ही बोला- गाय हमारी माता है

अच्छे दोस्त थे तीनों युवक

बताया जा रहा है कि तीनों युवक आपस में अच्छे दोस्त थे। तीनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे। सकलडीहा कोतवाल विनोद मिश्रा ने बताया कि तीनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Hindi News/ Chandauli / Chandauli : तेज रफ्तार बाइक बिजली के खंभे से टकराई, तीन जिगरी दोस्तों की मौत के बाद मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो