scriptचंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्यारानी BJP में शामिल | sandalwood-smuggler-veerappan's-daughter-joins-bjp in TN | Patrika News
चेन्नई

चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्यारानी BJP में शामिल

कृष्णगिरि जिले (Krishnagiri Dist, Tamilnadu) में आयोजित भाजपा की बैठक में पोन. राधाकृष्णन की उपस्थिति में उन्होंने पट्टा पहनाकर पार्टी में शामिल कराया।

चेन्नईFeb 22, 2020 / 06:38 pm

PURUSHOTTAM REDDY

sandalwood-smuggler-veerappan's-daughter-joins-bjp in TN

sandalwood-smuggler-veerappan’s-daughter-joins-bjp in TN

चेन्नई.

कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन Veerappan की बेटी विद्यारानी (Vidhyarani) शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गई। विद्यारानी पेशे से वकील है। सत्तारूढ़ बीजेपी में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मुरलीधर राव ने विद्यारानी को पार्टी की सदस्यता दिलाई। कृष्णगिरि जिले (Krishnagiri Dist, Tamilnadu) में आयोजित भाजपा की बैठक में पोन. राधाकृष्णन की उपस्थिति में उन्होंने पट्टा पहनाकर पार्टी में शामिल कराया।

वीरप्पन और मुत्तुलक्ष्मी की दो बेटियां विद्यारानी और प्रभा हैं। विद्यारानी दोनों में बड़ी है। वीरप्पन की पत्नी मुत्तुलक्ष्मी फिलहाल तमिलनाडु के सेलम में अपनी कम्युनिटी के लिए सोशल सर्विस कर रही हैं। साथ ही, उनके लिए भी काम कर रही हैं जिन्हें पुलिस ने वीरप्पन की मदद करने के चलते परेशान किया।

कुख्यात तस्कर वीरप्पन पर 184 केस होने के बाद भी उस तक पहुंचने में पुलिस और आर्मी को तीस साल से ज्यादा वक्त लगा था। 3 राज्यों की पुलिस उसके पीछे पड़ी हुई थी जिसमें लगभग 20 करोड़ रूपए खर्च हुए थे।

Home / Chennai / चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्यारानी BJP में शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो