script

Honey Trap Breaking: आरती दयाल के छतरपुर स्थित घर पहुंची क्राइम ब्रांच,लोकल Video आ सकते है सामने

locationछतरपुरPublished: Sep 21, 2019 06:47:38 pm

Submitted by:

Samved Jain

Honey trap story of trap girl Aarti dayal- हनी ट्रेप की सरगना सेक्स वर्कर और ब्लैक मेलर आरती दयाल के छतरपुर स्थित घर पर इंदौर क्राइम ब्रांच का छापा, घर में तलाशी के बाद अहम सबूत जुटाने का भरोसा, आरती दयाल के बयानों के बाद पुलिस जुटी डेटा जुटाने

Honey Trap Breaking: आरती दयाल के छतरपुर स्थित घर पहुंची क्राइम ब्रांच,लोकल Video आ सकते है सामने

Honey Trap Breaking: आरती दयाल के छतरपुर स्थित घर पहुंची क्राइम ब्रांच,लोकल Video आ सकते है सामने

छतरपुर/ हनी ट्रेप मामले की मुख्य सरगना सेक्स वर्कर और ब्लैकमेलर आरती दयाल पर क्राइम ब्रांच शिकंजा कसती जा रही है। पोर्न वीडियो बनाकर इंजीनियर को ब्लैकमेल करते हुए आरती दयाल के पकड़े जाने के बाद अब क्राइम ब्रांच इंदौर ने कार्रवाई तेज कर दी है। शनिवार को क्राइम ब्रांच इंदौर ने आरती दयाल के छतरपुर स्थित घर पर छापा मार कार्रवाई की गई। इस दौरान घर से क्राइम ब्रांच को क्या मिला, यह जानकारी आना अभी शेष है। मौके से आई तस्वीरों में जरूर महत्वपूर्ण डेटा मिलने की बात कही जा रही है।

आरती दयाल के घर पहुंची क्राइम ब्रांच इंदौर
छतरपुर के देरी रोड स्थित आरती दयाल के घर पर क्राइम ब्रांच इंदौर शनिवार की सुबह पहुंची। क्राइम ब्रांच यहां आरती दयाल के परिजनों को तलाशती रही, लेकिन घर में किसी भी व्यक्ति की मौजूदगी नहीं होने के कारण पूछताछ नहीं हो सकी। क्राइम ब्रांच ने बाद में आरती दयाल के घर में जाकर अंदर जाने का प्रयाश किया, लेकिन वह अंदर नहीं जा सकी है। क्राइम ब्रांच के हाथ कोई महत्वपूर्ण सबूत लगने की उम्मीद है। हालांकि, घर से क्या हाथ लगा, यह अब तक क्राइम ब्रांच ने शो नहीं किया है। करीब एक घंटे की बाहरी तलाशी कार्रवाई के बाद क्राइम ब्रांच मीडिया को देखकर वापस निकल गई। टीम दो बार यहां पहुंची। पहले कार तो बाद में बाइक से भी क्राइम ब्रांच ने यहां पहुंचकर मौके की स्थिति को समझने का प्रयास किया।

photo6066784349942032614.jpg

आरती दयाल का पति से हो चुका है तलाक-
नेता, आइएएस, आइपीएस, व्यापारियों को फंसाकर पोर्न वीडियो बनाना और बाद में ब्लैकमेल करने का व्यवसाय करने वाली आरती दयाल मूलत: छतरपुर शहर की ही निवासी है। छतरपुर के आसपास ही रहने वाले पंकज से उसका विवाह हुआ था। करीब ८ महीने पहले आरती दयाल ने पंकज पर दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया था। इस प्रकरण के बाद पंकज ने आरती से तलाक ले लिया था। हनी ट्रैप प्रकरण सामने आने के बाद पंकज भी गायब ही है। पंकज की दूसरी शादी भी हो चुकी है, यह भी बताया गया है। जिस घर पर क्राइम ब्रांच ने छापा मारा है वह भी आरती दयाल का मायके वाला घर बताया गया है।

अभी भी शहर में इंदौर क्राइम ब्रांच, खुल सकता है बड़ा राज-
दो बार आरती दयाल के घर पर दबिश दे चुकी क्राइम ब्रांच इंदौर की टीम अभी भी छतरपुर में ही है। जो रात-रात तक कुछ बड़ा कर सकती है। क्राइम ब्रांच इंदौर के पास इनपुट है कि आरती दयाल ने अपने छतरपुर स्थित घर में कुछ बड़े सबूत छिपा कर रखे हुए है। जिनमें छरतपुर के कुछ स्थानीय नेताओं, व्यापारी, अधिकारियों के अलावा भोपाल के सफेशपोशों के साथ रंगीन की गईं रातों के वीडियो भी सामने आ सकते है। यही वजह है के क्राइम ब्रांच बड़ी ही सावधानी और धैर्य से आरती दयाल के घर की सर्चिंग करना चाहती है। फिलहाल, टीम घर से अलग हो गई है।

Honey Trap Case Breaking: आरती दयाल के छतरपुर स्थित घर पहुंची क्राइम ब्रांच,लोकल Video आ सकते है सामने
कौन है आरती दयाल, छतरपुर में इन्हें बनाया शिकार-
अफसरों और नेताओं को हनी ट्रेप में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह की सदस्य आरती दयाल छतरपुर के वार्ड नंबर 37 देरी रोड की निवासी है। आरती के छतरपुर में बनाए शिकार में उनके पति का भी नाम है। आठ माह पहले अपने पति पंकज दयाल के खिलाफ छतरपुर के सिविल लाइन थाना में दहेज प्रताडऩा का केस दर्ज कराया था। केस दर्ज कराने के बाद से ही आरती ने अपने पति का साथ छोड़ दिया और हनी ट्रेप में फंसाकर लोगों को ब्लैकमेलिंग का धंधा शुरु कर दिया। शहर में नामचीन लोगों को शिकार बनाने के बाद वो भोपाल चली गई, जहां उसकी पहचान बड़े ब्लैकमेलर गिरोह के लोगों से हुई और वो ब्लैकमेलिंग के काले कारोबार में पूरी तरह से उतर गई। ये गिरोह रुपए वाले लोगों को टारगेट कर अपनी साजिश का शिकार बनाते और करोड़ों रुपए ऐठता था। एटीएस की टीम ने जब उसे पकड़ा तो छतरपुर आरटीओ में दर्ज कार से ही वसूली करने गई थी।

आरती दयाल ने छतरपुर में किसे फंसाया-

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरती दयाल छतरपुर शहर के 10 नामचीन लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। ये दस लोग बड़े बिजनेसमैन और नेता है। आरती ने पहले उनसे संपर्क बनाया और हनी ट्रेप में फंसाने के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर इन लोगों से तगड़ी रकम वसूली। इन सभी १० लोगों के नाम के चर्चा शहर में आम है। जबकि इन लोगों की धड़कने भी आरती दयाल के पकड़े जाने के बाद बड़ी हुई है। बताते है कि आरती दयाल अपने लेपटाप में वह सभी वीडियो रखती थी, जो बनाए जाते थे। चर्चा यह भी है कि छतरपुर के उन १० लोगों ने अपने नाम और रुतबा को बचाने के लिए इन लोगों ने आरती की मांगे पूरी की और उससे पीछा छुड़ाया।

ट्रेंडिंग वीडियो