scriptछतरपुर में होली पर हत्या, दिनदहाड़े युवक के सिर में मारी गोली | on Holi Boy Shot Dead on His Head in day time in chhatarpur | Patrika News
छतरपुर

छतरपुर में होली पर हत्या, दिनदहाड़े युवक के सिर में मारी गोली

दिनदहाड़े सिर में गोली मारकर हत्या किए जाने से शहर में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

छतरपुरMar 25, 2024 / 04:48 pm

Shailendra Sharma

chhatarpur_murder_on_holi_day.jpg

एक तरफ जहां पूरे देश में होली की धूम मची हुई है वहीं छतरपुर में होली के दिन एक युवक की सनसनीखेज हत्या से सनसनी फैल गई। घटना महोबा रोड की है जहां दिन दहाड़े एक युवक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। शुरुआती जांच में वारदात की वजह सामने आया है। मृतक युवक की पहचान कर ली गई है।

यह भी पढ़ें

खून की होली : पति ने पत्नी को मारी गोली, दोस्त को फोन कर बोला- मार डाला




शुरुआती जानकारी के मुताबिक हरिओम शुक्ला नाम का युवक महोबा रोड पर होली मिलन समारोह में गया हुआ था इसी दौरान वहां पर मौजूद अज्ञात आरोपियों ने सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। दिनदहाड़े बीच रोड पर हुई हत्या की इस वारदात से पूरे शहर में सनसनी फैल गई। तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की। पुलिस को घटनास्थल के पास ही लगा एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें रोड पर दर्जनों लड़के नजर आ रहे हैं जो कि पहले तो रोड के साइड में खड़े रहते हैं और फिर अचानक यहां वहां भागने लगते हैं। फिलहाल हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन ये बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद में हरिओम की हत्या की गई है।
देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Chhatarpur / छतरपुर में होली पर हत्या, दिनदहाड़े युवक के सिर में मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो