scriptखून की होली : पति ने पत्नी को मारी गोली, दोस्त को फोन कर बोला- मार डाला | Husband Shot Dead His Wife As He thinks his wife was of loose Character on holi | Patrika News
उज्जैन

खून की होली : पति ने पत्नी को मारी गोली, दोस्त को फोन कर बोला- मार डाला

हत्या के मामले में जेल में बंद था पति कुछ दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया था…

उज्जैनMar 25, 2024 / 04:14 pm

Shailendra Sharma

ujjain_husband_shot_wife.jpg
होली पर एक तरफ जहां पूरा शहर रंग-गुलाल उड़ा रहा था वहीं दूसरी तरफ उज्जैन शहर के नागझिरी थाना इलाके में खून की होली खेलते हुए पत्नी के खून से अपने हाथ रंग डाले। पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या की है, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने अपने एक दोस्त को फोन कर बताया कि उसने पत्नी को मार डाला है। जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली और पुलिस मौके पर पहुंची। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पति पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था।

घटना नागझिरी थाना इलाके के आदर्श नगर की है जहां रहने वाली संजीदा बी उर्फ रानी की होली के दिन सुबह पति वाहिद लाला ने गोली मारकर हत्या कर दी। संजीदा बी मूल रूप से तराना तहसील की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि होली की संजीदा बी अपने घर पर भी थी तभी पति वाहिद लाला घर पहुंचा और उसे गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया। पत्नी को गोली मारने के बाद पति वाहिद ने अपने दोस्त छंगा को फोन कर कहा कि मैंन उसे मार डाला है।
यह भी पढ़ें

कार में मिले नोटों की गड्डियों से भरे कार्टून, पुलिस रह गई हैरान




मोहल्ले वालों से पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि पति-पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। पति वाहिद लाला पत्नी संजीदा बी के चरित्र पर शक करता था। इतना ही नहीं आरोपी पति वाहिद हत्या के एक मामले में कुछ साल से जेल में बंद था और कुछ दिन पहले ही जमानत पर छूटकर आया था। जिसके बाद अब उसने इस वारदात को अंजाम दे डाला।
देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Ujjain / खून की होली : पति ने पत्नी को मारी गोली, दोस्त को फोन कर बोला- मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो