पद्मावत: करणी सेना ने की घोषणा, भंसाली की मां पर बनाएगी फिल्म ‘लीला की लीला’

संजय लीला भंसाली की मां पर फिल्म बनाने की घोषणा की है। फिल्म का नाम ‘लीला की लीला’ रखा जाएगा।

By: kamlesh

Published: 25 Jan 2018, 07:23 PM IST

चित्तौडग़ढ़। करणी सेना की चित्तौडग़ढ़ इकाई ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की मां पर फिल्म बनाने की घोषणा की है। फिल्म का नाम ‘लीला की लीला’ रखा जाएगा।

श्री राजपूत करणी सेना के जिलाध्यक्ष गोविंदसिंह खंगारोत ने गुरुवार को यहां पत्रकार वार्ता में फिल्म बनाने की घोषणा की। इस प्रस्तावित फिल्म के निर्देशक अरविंद व्यास होंगे। खंगारोत ने कहा कि फिल्म के लिए कहानी तैयार की जा रही है।

आगामी एक पखवाड़े में फिल्म का मुहूर्त किया जाएगा। इसके बाद फिल्म को जल्द से जल्द तैयार कर एक वर्ष के अंदर ही इसे रिलीज कर दिया जाएगा। फिल्म के विषय को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि भंसाली ने माता पद्मावती के सम्मान को ठेस पहुंचाया है।

इसके बदले में हम भी ये फिल्म बना रहे हैं। हालांकि ये फिल्म ऐसी होगी, जिस पर संजय लीला भंसाली भी गर्व कर सकेंगे। जिलाध्यक्ष खंगारोत ने कहा कि देश में अभिव्यक्ति की आजादी सभी को है। हम भी उसी अभिव्यक्ति की आजादी को ध्यान में रखकर फिल्म बना रहे हैं।

वहीं उदयपुर में फिल्म पद्मावत को लेकर मचे बवाल के बीच सिनेमाघर संचालकों ने भले ही फिल्म का प्रदर्शन नहीं करने का निर्णय किया लेकिन फिल्म के रिलीज करने को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया और गुरुवार को राजपूत करणी सेना सहित कई संगठनों ने गुरुवार को उदयपुर में आधे दिन का जनता कफ्यू रखने का निर्णय किया।

अजमेर में भी दिखाई दिया अजमेर के किसी भी सिनेमाघर में मूवी रिलीज़ नहीं हुई। माया मंदिर के मैनेजर देवराज शर्मा ने बताया कि अजमेर के सभी सिनेमाघर मैनेजर मालिकों ने यह फैसला लिया है कि जब तक विरोध चलता रहेगा तब तक मूवी रिलीज नहीं होगी। विरोध को देखते हुए सिनेमा के बाहर पुलिस जाप्ता भी तैनात रहा।

... इधर धमाकेदार रहा फर्स्ट डे फर्स्ट शो
शुरू से ही विवादों के केंद्र में रही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत आखिरकार देश-विदेश में रिलीज हो गई। फिल्म को देखने के लिए सिनेमा थियेटर्स में दर्शकों की भारी उमड़ पड़ी। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखकर निकले दर्शकों की प्रतिक्रियाएं भी अच्छी रही।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned