scriptसुुबह सात से शाम सात बजे तक कर सकेंगे व्यवसाय | able to do business from seven to seven in the evening | Patrika News

सुुबह सात से शाम सात बजे तक कर सकेंगे व्यवसाय

locationकोयंबटूरPublished: May 28, 2020 01:44:35 pm

Submitted by:

brajesh tiwari

नगर निगम की अनुमति के बाद बुधवार को शहर में ठेला संचालकों ने फिर से काम शुरु कर दिया है। हालांकि पहले दिन कम संख्या में ठेले नजर आए।

सुुबह सात से शाम सात बजे तक कर सकेंगे व्यवसाय

सुुबह सात से शाम सात बजे तक कर सकेंगे व्यवसाय

कोयम्बत्तूर. नगर निगम की अनुमति के बाद बुधवार को शहर में ठेला संचालकों ने फिर से काम शुरु कर दिया है। हालांकि पहले दिन कम संख्या में ठेले नजर आए। निगम की अनुमति मिलने पर संचालकों ने प्रसन्नता जताई है।भुगतान के सम्बन्ध में कहा गया है कि संभव हो तो डिजिटल लेन देन किया जाए। यदि ठेला संचालक उम्र दराज है।
बुखार, खांसी या सर्दी से पीडि़त है तो उसे अनुमति नहीं है। जहां सुरक्षित दूरी व अन्य नियमों की पालना नहीं मिली तो ठेला संचालक का लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा।उसका सामान भी जब्त कर लिया जाएगा।उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों कोयम्बत्तूर स्ट्रीट वेंडर्स एसोसिएशन ने जिला प्रशासन को ज्ञापन दे कर व्यवसाय शुरु करने की अनुमति देने की मांग की थी।इसमें बताया गया कि दो महीने से अधिक समय से व्यवसाय ठप है। जो बचत थी वह लॉकडाउन में समाप्त हो गई थी। एसोसिएशन के अनुसार शहर में 10,000 से अधिक स्ट्रीट वेंडर हैं।इनमें 6 ,100 के करीब नागरिक निकाय के साथ पंजीकृत हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो