scriptनागरिकता संशोधन कानून पर बोले शाहिद अफरीदी, भारत को भुगतना पड़ेगा इसका अंजाम | former cricketer shahid afridi comment on citizenship amendment bill | Patrika News
क्रिकेट

नागरिकता संशोधन कानून पर बोले शाहिद अफरीदी, भारत को भुगतना पड़ेगा इसका अंजाम

– नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर भारत में भी विरोध (Protest) हो रहा है
 

नई दिल्लीDec 25, 2019 / 08:35 am

Kapil Tiwari

afridi.jpg

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान बुरी तरह से बौखला गया है। वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) तो इस कानून की मुखालफत पहले ही कर चुके हैं। अब पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का भी इस कानून को लेकर बड़ा बयान आया है। शाहिद अफरीदी ने कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री को इस फैसले को वापस लेना चाहिए, नहीं तो इसका अंजाम उन्हें भुगतना पड़ेगा।

भारत के पीएम को बदलना चाहिए अपना फैसला- अफरीदी

दरअसल, CAA का विरोध तो भारत में भी हो रहा है और अब विदेशी मीडिया में CAA को लेकर चर्चा हैं। इसी को लेकर जर्मनी में एक टीवी चैनल ने पीएम मोदी की तुलना तानाशाह हिटलर के साथ करते हुए पोस्टर दिखाया। एक ट्विटर अकाउंट पर उस प्रोग्राम की तस्वीर लेकर उसे पोस्ट किया गया। इस ट्वीट को पाकिस्तान के आसिफ गफुर ने अपने ट्विटर हैंडर पर रिट्वीट किया। इस ट्वीट पर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद आफरीदी ने जवाब देते हुए अपनी राय दी। उनका कहना था कि भारत के प्रधानमंत्री के फैसले सही नहीं हैं और उनको इसे बदल लेना चाहिए।

क्या कहा अफरीदी ने?

आफरीदी ने लिखा, “बिल्कुल सही कहा बॉस, मोदी का वक्त खत्म हो रहा है। हिन्दुत्व पर आधारित उनके आदर्श का विरोध किया जा रहा है। यह सिर्फ IOJ&K में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में किया जा रहा है। उनके IOJ&K और CAB के अपने इस फैसले को वापस लेना चाहिए। ऐसा नहीं किया तो फिर वह अपनी नियति की तरफ बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं।”

Home / Sports / Cricket News / नागरिकता संशोधन कानून पर बोले शाहिद अफरीदी, भारत को भुगतना पड़ेगा इसका अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो