scriptभारत के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने श्रेयस अय्यर की तारीफ की, कहा- उम्मीद करता हूं कि वो लगातार रन बनाए | Former India player Gautam Gambhir praised Shreyas Iyer | Patrika News

भारत के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने श्रेयस अय्यर की तारीफ की, कहा- उम्मीद करता हूं कि वो लगातार रन बनाए

locationनई दिल्लीPublished: Aug 11, 2019 08:29:46 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ( Gautam Gambhir ) ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि टीम मैनेजमेंट श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer ) को लंबे समय कर टीम में खेलने का मौका देगा।
 

Gautam Gambhir
नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों के लिए भारतीय टीम ( Team India ) में पहली बार चुने गए श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer ) की पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ( gautam gambhir ) ने तारीफ की है। कोलकाता नाइट रायडर्स ( KKR ) के पूर्व कप्तान ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि टीम प्रबंधन ( Team management) मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लंबे समय तक टीम में खेलने का मौका देगा।
पाकिस्तान का ये खिलाड़ी बन सकता है पाक टीम का कोच, पीसीबी के इस पद से दिया इस्तीफा

चार नंबर पर बल्लेबाजी को लेकर चिंता जताई

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( Cricket World Cup 2019 ) में भारतीय टीम को चार नंबर पर बल्लेबाजी को लेकर समस्या आई थी। वर्ल्ड कप ( World Cup ) जैसे टूर्नामेंट में कोई भी बल्लेबाज इस स्थान पर सफल नहीं रहा था। एक अंग्रेजी अखबार में लिखे कॉलम में गौतम गंभीर ने कहा कि टीम इंडिया को नंबर चार के क्रम पर लगातार परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वेस्टविंडीज ( West Indies ) के खिलाफ पिछले मैच में अय्यर को इसी स्थान पर बल्लेबाजी करनी थी। लेकिन दुर्भाग्य से पूरा मैच बारिश में धुल गया।
यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल भारत के खिलाफ ठोकेंगे तिहरा शतक, लारा को भी छोड़ देंगे पीछे!

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कामयाब हो सकते हैं अय्यर

2011 में वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा रहे गौतम गंभीर ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि त्रिनिदाद दूसरे एकदिवसीय में उन्हें एक बार फिर इसी क्रम पर बल्लेबाजी करने का मौका मिलेगा। एक समय गौतम गंभीर और श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए साथ खेल चुके है। गंभीर ने कहा कि श्रेयस अय्यर योजना के साथ खेलता है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कामयाब हो सकता है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह टीम इंडिया के लिए लगातार रन बनाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो