scriptपूर्व खिलाड़ी मोहसिन खान बनना चाहते हैं पाकिस्तान टीम का कोच | Former player Mohsin Khan wants to become coach of Pakistan team | Patrika News

पूर्व खिलाड़ी मोहसिन खान बनना चाहते हैं पाकिस्तान टीम का कोच

locationनई दिल्लीPublished: Aug 11, 2019 07:08:50 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट खिलाड़ी मोहसिन खान ने ( Mohsin Khan ) पाक क्रिकेट टीम का कोच बनने की इच्छा जताई है।
 

Mohsin Khan
नई दिल्ली। पाकिस्तान टीम ( Pakistan team ) का कोच बनने की सूची में एक और दिग्गज खिलाड़ी का नाम जुड़ गया है। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोहसिन खान( mohsin khan ) ने पाक टीम का कोच बनने की इच्छा जताई है। मोहसिन ने कहा कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कोच बनने के लिए आवेदन करना चाहता हूं।
यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल भारत के खिलाफ ठोकेंगे तिहरा शतक, लारा को भी छोड़ देंगे पीछे!

पाकिस्तान के लिए हमेशा काम करना चाहता हूं- मोहसिन

पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर मोहसिन खान ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि कोच पद के लिए आवेदन करने के लिए दिग्गज खिलाड़ियों पर दबाव नहीं डालना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा पाकिस्तान के लिए कुछ-न-कुछ करते रहना चाहता हूं। मैं पाकिस्तान क्रिकेट की सेवा करने के लिए किसी भी पद पर काम करने के लिए तैयार हूं।
विराट कोहली ने पूरा किया बोतल कैप चैंलेंज, कुछ इस अंदाज में खोला बोतल का ढक्कन

पीसीबी से कोच बनने का प्रस्ताव नहीं मिला

मोहसिन खान ने पाक टीम का कोच बनने की अटकलों को नकारते हुए कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से मुझे किसी प्रकार का प्रस्ताव नहीं मिला है। इस बारे में पीसीबी से मेरी कोई बात नहीं हुई है। मोहसिन ने कोच के पद के लिए विज्ञापन निकालने के लिए पीसीबी की आलोचना की।
अख्तर ने पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट पर उठाए थे सवाल

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठाए थे। अख्तर ने कहा था कि पाक टीम मैनेजमेंट में शामिल लोगों को क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं पता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो