scriptपाकिस्तानी खिलाड़ी हैदर अली के आदर्श हैं रोहित शर्मा, कहा- उनकी तरह खेलना चाहता हूं | Haider Ali praise rohit sharma and told he is my Idol | Patrika News

पाकिस्तानी खिलाड़ी हैदर अली के आदर्श हैं रोहित शर्मा, कहा- उनकी तरह खेलना चाहता हूं

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2020 02:31:34 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– पाकिस्तान के उभरते हुए स्टार खिलाड़ी हैं हैदर अली
– रमीज राजा भी कर चुके हैं हैदर अली की तारीफ
– पीएसएल में दमदार प्रदर्शन कर चुके हैं हैदर अली

haider_ali_and_rohit_sharma.jpg

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले कई सालों से क्रिकेट संबंध पूरी तरह से बंद हैं। ये दोनों टीमें सिर्फ आईसीसी के टूर्नामेंट में ही एक-दूसरे के खिलाफ खेलती हैं, लेकिन फिर भी दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे को अपना आदर्श जरूर मानते हैं। दरअसल, पाकिस्तान के उभरते हुए स्टार बल्लेबाज हैदर अली ने बताया है कि वो टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को अपना आदर्श मानते हैं।

रोहित जैसा खेलना चाहते हैं हैदर अली

हैदर अली ने कहा है कि वो भी रोहित की तरह बल्लेबाजी करना चाहते हैं। हैदर अली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो रोहित शर्मा की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 19 साल के हैदर अली ने कहा, ” रोहित शर्मा मेरे आदर्श हैं। उनकी सबसे अच्छी बात यह है कि उनका स्ट्राइक रेट बहुत अच्छा है। मैं भी अपने खेल में यही चाहता हूं और उनके जैसे ही बल्लेबाजी करना चाहता हूं।”

रमीज राजा कर चुके हैं हैदर अली की तारीफ

आपको बता दें कि हैदर अली पाकिस्तान के उभरते हुए स्टार खिलाड़ी हैं। हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग में उन्होंने पेशावर ज़ालमी के लिए खेलते हुए नौ मैचों में 239 रन बनाए थे। हैदर अली की तारीफ पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटर भी कर चुके हैं। हाल ही में रमीज राजा ने हैदर की तुलना बाबर आजम और विराट कोहली से की थी। रमीज राजा ने कहा था, ” हैदर में बहुत प्रतिभा है और उसने पीएसएल के अपने पहले सीजन में खुद के लिए नाम कमाया है। हालांकि उन्हें अपने प्रदर्शन में निरंतरता लाने की जरूरत है और बल्लेबाजी क्रम में उनका आदर्श स्थान तीसरे नंबर का है।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो