scriptहार्दिक पांड्या ने अपने ही भाई को करा दिया गिरफ्तार, जानें क्‍या है पूरा मामला | hardik pandya's brother arrested in case of fraud and embezzlement of money | Patrika News
क्रिकेट

हार्दिक पांड्या ने अपने ही भाई को करा दिया गिरफ्तार, जानें क्‍या है पूरा मामला

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या के चचेरे भाई को उनके और क्रुणाल पांड्या के साथ धोखाधड़ी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उन्‍होंने कई करोड़ रुपये की हेराफेरी की है। आइये आपको भी बताते आखिर पूरा मामला क्‍या है?

Apr 11, 2024 / 10:52 am

lokesh verma

hardik_pandya_1.jpg
Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या के चचेरे भाई को पुलिस ने धोखाधड़ी और पैसों की हेराफेरी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि हार्दिक पांड्या के चचेरे बड़े भाई वैभव पांड्या ने 4.3 करोड़ रुपये की हेराफेरी की है और ये हेराफेरी किसी और से नहीं, बल्कि हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या से की है। फिलहाल पुलिस वैभव पांड्या को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी है। आइये आपको भी बताते हैं कि आखिर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या को वैभव पांड्या ने कैसे धोखा दिया और पूरा मामला क्‍या है?

दरअसल, इनसाइडस्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और वैभव पांड्या की पॉलिमर से संबंधित एक पार्टनरशिप फर्म है। इस फर्म में हार्दिक और क्रुणाल दोनों का 40-40 प्रतिशत शेयर है। वहीं, वैभव पांड्या शेष 20 प्रतिशत का हिस्‍सेदार है। तीनों ने ये बिजनेस 2021 में शुरू किया था।

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या को इस तरह दिया धोखा

इसके बाद वैभव ने एक ऐसा ही व्‍यवसाय शुरू कर दिया। जिसकी जानकारी वैभव ने हार्दिक और क्रुणाल से छिपाकर रखी और अनुबंध की शर्तों का उल्‍लंघन करते हुए करोड़ों रुपये की हेराफेरी कर डाली। हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या की शिकायत के बाद पुलिस ने वैभव पांड्या को धोखाधड़ी और जालसाजी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

संजू सैमसन को लगा दोहरा झटका, इस गलती की वजह से देना होगा भारी भरकम जुर्माना



हार्दिक की कप्‍तानी में मुंबई ने गंवाए 3 मैच

बता दें कि हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 से मुंबई इंडियंस में वापसी हो गई है। वह रोहित शर्मा की जगह एमआई की कमान संभाल रहे हैं, लेकिन टीम की हालत बहुत ही खराब है। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को शुरुआती चार मैच में से सिर्फ एक में जीत हासिल हुए है और वह आईपीएल 2024 की पॉइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर है।

यह भी पढ़ें

मुंबई इंडियंस और आरसीबी का महामुकाबला आज, जानें कब-कहां देखें फ्री लाइव मैच

Home / Sports / Cricket News / हार्दिक पांड्या ने अपने ही भाई को करा दिया गिरफ्तार, जानें क्‍या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो