scriptवर्ल्ड कप 2019: मैच के रोमांच से वंचित रहे फैंस को पैसा लौटाएगी आईसीसी | ICC will return money to Cricket Fans | Patrika News

वर्ल्ड कप 2019: मैच के रोमांच से वंचित रहे फैंस को पैसा लौटाएगी आईसीसी

Published: Jun 01, 2019 04:57:26 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

अव्यवस्थाओं के कारण स्टेडियम में देरी से पहुंचे थे फैंस।
देरी से एंट्री पाने वालों को टिकट का पैसा वापस देगी आईसीसी।
मैच में अव्यवस्थाओं के बाद फैंस ने आईसीसी से की थी शिकायत।

ICC cricket World Cup

ICC cricket World Cup

नॉटिंघम। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) के में शुक्रवार को खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में वेस्ट इंडीज टीम क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में साथ विकेट से हराया था।

यह मैच में हुई अव्यवस्थाओं के कारण फैंस को परेशानी का सामना करना पड़ा था। इस बारे में जब आईसीसी को जानकारी लगी तो उसने न केवल अपनी गलती मानी बल्कि फैंस को पैसा लौटाने का भी वादा किया।

दरअसल इस मैच में बड़ी संख्या में दर्शक टिकट देरी से मिलने की वजह से मैच की शुरुआत नहीं देख पाए। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ( आईसीसी ) ने यह तय किया है कि वह इन फैंस को टिकट का पूरा पैसा लौटाएगी।

आपको बता दें कि मैच के पहले पेपर टिकट लेने के लिए दो घंटे से भी ज्यादा समय तक इंतजार करना पड़ा। अव्यवस्थों के कारण कई फैंस ने इस बारे में आईसीसी से शिकायत की थी।

इस बारे में आईसीसी ने कहा कि जिन फैंस को टिकट समय पर नहीं मिल पाए थे, उन्हें इसकी भरपाई की जाएगी। आईसीसी ने कहा, हमें शिकायत मिली थी कि स्टेडियम के गेट पर लगे टिकट स्कैनर मोबाइल फोन के बार कोड्स स्वीकार नहीं कर रहे थे।

कैसे वापस मिलेगा पैसा-

बॉक्स ऑफिस से टिकट जारी करने और टिकट स्कैनर के डाटा का मिलान कर दर्शकों को उनका पैसा लौटाया जाएगा। आईसीसी ने कहा कि इस समस्या का निपटारा किया जा रहा है ताकि आगामी मैचों में दर्शकों को परेशानी नहीं हो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो