scriptWI vs IND: करो या मरो के मैच में आज कट सकता है इस खिलाड़ी का पत्ता, जानें चौथे टी20 की प्लेइंग 11 | ind vs wi 4th t20 possible playing 11 against west indies ishan kishan may replace shubman gill | Patrika News
क्रिकेट

WI vs IND: करो या मरो के मैच में आज कट सकता है इस खिलाड़ी का पत्ता, जानें चौथे टी20 की प्लेइंग 11

IND vs WI 4th T20 Possible Playing 11 : भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज 12 अगस्त को पांच टी20 मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला फ्लोरिडा में खेला जाएगा। भारत की प्लेइंग इलेवन में एक बार फिर बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

नई दिल्लीAug 12, 2023 / 09:42 am

lokesh verma

ind-vs-wi-4th-t20-possible-playing-11-against-west-indies-ishan-kishan-may-replace-shubman-gill.jpg

करो या मरो के मैच में आज कट सकता है इस खिलाड़ी का पत्ता, जानें चौथे टी20 की प्लेइंग 11

IND vs WI 4th T20 Possible Playing 11 : भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज 12 अगस्त को पांच टी20 मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जाएगा। सीरीज में फिलहाल वेस्‍टइंडीज ने 2-1 से बढ़त बना रखी है। वेस्टइंडीज की नजर जहां इस मुकाबले को जीतकर खिताब कब्जाने पर होगी। वहीं भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला करो या मरो का होगा। टीम इंडिया इस मैच को जीतकर हर हाल में वापसी करने के इरादे से उतरेगी। ऐसे में भारत की प्लेइंग इलेवन में एक बार फिर बदलाव देखने को मिल सकते हैं। आइये मैच से पहले जानते हैं भारत आज कौन सी प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकता है?

भारत की ओर से पिछले मुकाबले में शुभमन गिल के साथ यशस्वी जायसवाल को सलामी जोड़ी के रूप में उतारा गया था। लेकिन, एक बार फिर से दोनों ही ओपनर कुछ खास नहीं कर सके। खासतौर से शुभमन गिल लगातार तीसरे टी20 में फ्लॉप रहे। ऐसे में आज उन्‍हें बाहर कर उनकी जगह ईशान किशन को मौका दिया जा सकता है।

मध्यक्रम को मजबूती देंगे अक्षर!

वहीं, मध्यक्रम की बात करें तो तिलक वर्मा के आने से यहां टीम इंडिया को मजबूती मिली है। उनके साथ एक बार फिर संजू सैमसन और हार्दिक पांड्या मिडिल ऑर्डर में नजर आएंगे। इसके साथ ही टीम इंडिया में एक बार फिर अक्षर पटेल भी शामिल हो सकते हैं, जो कि गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी को भी मजबूती प्रदान करते हैं।

मुकेश-अर्शदीप संभालेंगे तेज गेंदबाजी अटैक

वेस्‍टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मैच में अक्षर पटेल के अलावा कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल भी बतौर स्पिन गेंदबाज प्लेइंग एलेवन का हिस्सा हो सकते हैं। वही तेज गेंदबाजी में बदलाव के कोई संकेत नहीं हैं। मुकेश कुमार और अर्शदीप सिंह तेज गेंदबाजी आक्रमण को अच्‍छे से संभाल रहे हैं। ऐसे में ये दोनों आज भी नजर आएंगे।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11

ईशान किशन, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार।

Home / Sports / Cricket News / WI vs IND: करो या मरो के मैच में आज कट सकता है इस खिलाड़ी का पत्ता, जानें चौथे टी20 की प्लेइंग 11

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो