scriptKXIP vs SRH: किंग्स इलेवन पंजाब ने हैदराबाद को 12 रनों से हराया | KXIP vs SRH: first blow to Hyderabad, David Warner returns to pavilion | Patrika News
क्रिकेट

KXIP vs SRH: किंग्स इलेवन पंजाब ने हैदराबाद को 12 रनों से हराया

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा IPL-13
IPL-13 : पंजाब ने हैदराबाद को 12 रनों से हराया

नई दिल्लीOct 25, 2020 / 12:17 am

Mohit sharma

KXIP vs SRH: किंग्स इलेवन पंजाब ने हैदराबाद को 12 रनों से हराया

KXIP vs SRH: किंग्स इलेवन पंजाब ने हैदराबाद को 12 रनों से हराया

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब ( Kings xi punjab ) ने शनिवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम ( Dubai International Stadium ) में खेले गए IPL-13 के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से हरा दिया। हैदराबाद ने पंजाब को बड़ा स्कोर नहीं करने दिया था और 20 ओवरों में सात विकेट पर 125 रनो पर रोक दिया था। इस आसान से लक्ष्य को हैदराबाद हासिल नहीं कर सकी और एक गेंद पहले ही 114 रनों पर ऑल आउट हो गई।

एक समय हैदराबाद मैच जीतती दिख रही थी लेकिन पंजाब ने बाजी पलट दी।

हैदराबाद के लिए डेविड वार्नर ने 35 रन बनाए। विजय शंकर ने 25 रन बनाए।

बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर पहली पारी खेलने उतरी पंजाब के लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। निकोलस पूरन पंजाब के सर्वोच्च स्कोरर रहे। उन्होंने नाबाद 32 रन बनाए। लोकेश राहुल ने 27 रन बनाए। क्रिस गेल ने 20 रन बनाए।
Delhi University की तीसरी कटऑफ लिस्ट हुई जारी, 52 हजार छात्रों ने जमा की फीस

हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा, जेसन होल्डर और राशिद खान ने दो-दो विकेट लिए।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल-13 के 43वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को बड़ा स्कोर नहीं करने दिया। सधी हुई शुरुआत मिलने के बाद भी पंजाब की टीम मध्य के ओवरों मे लड़खड़ा गई और 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 126 रन ही बना सकी।

मध्य के ओवरों में राशिद खान ने पंजाब को बड़ा परेशान किया। राशिद ने चार ओवरों में 14 रन देकर दो विकेट लिए। संदीप शर्मा, जेसन होल्डर ने भी दो-दो विकेट लिए।

Rahul Gandhi बोले- कांग्रेस शासित राज्यों में न्याय नहीं हुआ, तो वहां भी जाऊंगा

मयंक अग्रवाल इस मैच में नहीं खेल रहे हैं इसलिए लोकेश राहुल के साथ पारी की शुरुआत करने मनदीप सिंह आए। मनदीप मौके का फायदा नहीं उठा सके और सिर्फ 17 रन ही बना पाए। उनका विकेट 37 के कुल स्कोर पर गिरा।

Home / Sports / Cricket News / KXIP vs SRH: किंग्स इलेवन पंजाब ने हैदराबाद को 12 रनों से हराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो