scriptT20 World Cup 2024 में भारत-पाक मुकाबले से पहले डरा पाकिस्तान, मिस्‍बाह बोले- विराट कोहली सबसे ज्‍यादा खतरनाक | misbah ul haq said virat kohli will become a threat to pakistan in ind vs pak match in t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup 2024 में भारत-पाक मुकाबले से पहले डरा पाकिस्तान, मिस्‍बाह बोले- विराट कोहली सबसे ज्‍यादा खतरनाक

IND vs PAK Match in T20 World Cup 2024: वेस्टइंडीज और अमेरिका की संयुक्‍त मेजबानी में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्‍तान का महामुकाबला 9 जून को खेला जाएगा। लेकिन, इस मैच से पहले ही मिस्‍बाह उल हक को विराट कोहली के चलने का डरा सता रहा है।

नई दिल्लीMay 16, 2024 / 10:31 am

lokesh verma

T20 World Cup 2024
IND vs PAK Match in T20 World Cup 2024: वेस्टइंडीज और अमेरिका की संयुक्‍त मेजबानी में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्‍तान का महामुकाबला 9 जून को खेला जाएगा। अभी इस मैच में करीब 20 दिन का समय बचा है, लेकिन पाकिस्‍तान के दिग्‍गजों को अभी से ही हाईवोल्‍टेज मुकाबले की चिंता सताने लगी है। पाकिस्तान के पूर्व दिग्‍गज खिलाड़ी मिस्बाह-उल-हक ने अपने देश की टीम को टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से सावधान रहने को कहा है। आइये आपको भी बताते हैं कि उन्‍हें ये डर क्‍यों सता रहा है?

IND vs PAK Match in T20 World Cup 2024 पर मिस्‍बाह का बयान

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज 2 जून से होगा। भारतीय टीम अपने विश्‍व कप अभियान की शुरुआत पांच जून को आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले से करेगी। इसके बाद 9 जून को भारत और पाकिस्‍तान का महामुकाबला खेला जाएगा। जिस पर भारत और पाकिस्‍तान समेत दुनिया भर के क्रिकेट फैंस की नजरें होंगी। पाकिस्‍तान की टीम जहां टी20 इंटरनेशनल सीरीज के जरिये अपनी तैयारी में जुटी है तो टीम इंडिया के खिलाड़ी अभी आईपीएल में व्‍यस्‍त हैं। इसी बीच पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर मिस्‍बाह उल हक ने टी20 वर्ल्‍ड कप में भारत और पाकिस्‍तान के बीच मुकाबले को लेकर अपनी टीम को चेताया है। 

‘भारत-पाकिस्तान मैच में हर खिलाड़ी पर होता है दबाव’

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान मिस्बाह-उल-हक ने कहा कि हर खिलाड़ी भारत-पाकिस्तान मैच खेलने पर दबाव महसूस करता है। मैं जब भी भारत के खिलाफ खेलता और शुरुआत अच्छी होती तो आश्वस्त और सहज होता कि मैं प्रदर्शन करूंगा। ये खिलाड़ी की मांसपेशियों की स्मृति और उनके दिमाग में होता है कि कब आप प्रदर्शन करते हैं। वास्तव में मैच पर आपका बड़ा प्रभाव होता है और मैच के समय आप जिस स्थिति में हों, उससे भी भी प्रभाव पड़ता है।

‘विराट कोहली ने पाकिस्तान को काफी नुकसान पहुंचाया’

मिस्बाह-उल-हक ने आगे पाकिस्‍तान टीम को चेताते हुए कहा कि भारतीय बल्‍लेबाज विराट कोहली ने सभी मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन किया है। कई टीमों के खिलाफ और खासतौर पर पाकिस्तान के खिलाफ। कोहली ने अहम मौकों पर शानदार पारी खेलते हुए पाकिस्तान को काफी नुकसान पहुंचाया है। इसलिए पाकिस्तान टीम के दिमाग में भी एक मानसिकता है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup 2024 में भारत-पाक मुकाबले से पहले डरा पाकिस्तान, मिस्‍बाह बोले- विराट कोहली सबसे ज्‍यादा खतरनाक

ट्रेंडिंग वीडियो