scriptPAK vs CAN: आज कनाडा से भी पिट जाएगा पाकिस्तान या मिलेगी T20 World Cup 2024 की पहली जीत? जानें कहां देखें लाइव | pak vs can live streaming in india t20 world cup 2024 where to watch pakistan vs canada live telecast channel details | Patrika News
क्रिकेट

PAK vs CAN: आज कनाडा से भी पिट जाएगा पाकिस्तान या मिलेगी T20 World Cup 2024 की पहली जीत? जानें कहां देखें लाइव

PAK vs CAN Live Streaming in India: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अपने शुरुआती दोनों मैच हारने के बाद पाकिस्तान आज पहली जीत के इरादे से कनाडा के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। इस मैच को भारत में लाइव देखा जा सकता है।

नई दिल्लीJun 11, 2024 / 02:47 pm

Vivek Kumar Singh

PAK vs PAK Live Streaming
PAK vs CAN T20 Match Live in India: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के पहले दौर से बाहर होने के कागार पर खड़ी पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) को आज हर हाल में जीत हासिल करनी होगी। आज का मैच अगर बारिश या किसी और वजह से रद्द हो जाता है तो पाकिस्तान की टीम का लाहौर का टिकट कट जाएगा। पाकिस्तान के सामने कनाडा (Pakistan Cricket Team) की टीम होगी, जो आयरलैंड को हराकर जीत का स्वाद चख चुकी है और अब पाकिस्तान को चुनौती देने के लिए तैयार है। इस मुकाबले को भारत में टीवी और डीजिटल प्लेटफॉर्म पर लाइव देख सकते हैं।

PAK vs CAN Live Streaming कहां देखें?

पाकिस्तान बनाम कनाडा के बीच ग्रुप A का मुकाबला भारत में हॉटस्टार पर लाइव देख सकते हैं। डीजिटल प्लेटफॉर्म पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आपको हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

PAK vs CAN T20 Match कब और कहां खेला जाएगा?

न्यूयॉर्क के नासाउ इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Nassau County International Cricket Stadium) में पाकिस्तान बनाम कनाडा (PAK vs CAN) का मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से शुरू होगा और मैच शुरू होने के 30 मिनट पहले टॉस होगा।

PAK vs CAN Live Telecast भारत में कहां देखें?

कनाडा और पाकिस्तान के (Canada vs Pakistan) बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 22वां मुकाबला न्यूयॉर्क के समयानुसार सुबह 10.30 बजे से खेला जाएगा। इस मैच को भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर लाइव देख सकते हैं।

PAK vs CAN Head to Head आंकड़े यहां देखें

टी20 क्रिकेट इतिहास में पाकिस्तान और कनाडा की टीमें सिर्फ एक बार ही आमने सामने हुई हैं। पाकिस्तान ने साल 2008 में कनाडा के खिलाफ 137 रन बनाने के बाद उन्हें 102 रन पर ढेर कर मैच जीता था। 16 साल के बाद दोनों टीमें क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में आमने सामने होंगी और कनाडा बदला लेना चाहेगी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / PAK vs CAN: आज कनाडा से भी पिट जाएगा पाकिस्तान या मिलेगी T20 World Cup 2024 की पहली जीत? जानें कहां देखें लाइव

ट्रेंडिंग वीडियो