scriptPBKS vs DC: बल्ले से बरसेंगे रन या गेंदबाज बरपाएंगे कहर, जानें चंडीगढ़ की पिच के साथ मौसम का हाल | pbks vs dc 2nd match maharaja yadavindra singh international cricket stadium chandigarh pitch report and weather update | Patrika News
क्रिकेट

PBKS vs DC: बल्ले से बरसेंगे रन या गेंदबाज बरपाएंगे कहर, जानें चंडीगढ़ की पिच के साथ मौसम का हाल

PBKS vs DC Pitch Report and Weather Update: आईपीएल 2024 का दूसरा मैच आज 23 मार्च को दोपहर 3.30 बजे से पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच चंडीगढ़ के महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आइये मैच से पहले जानते हैं पिच और मौसम का हाल।

नई दिल्लीMar 23, 2024 / 09:51 am

lokesh verma

maharaja-yadavindra-singh-international-cricket-stadium-chandigarh.jpg
PBKS vs DC Pitch Report and Weather Update: आईपीएल 2024 के तहत आज 23 मार्च को पहला डबल हेडर खेला जाएगा। आज का पहला मुकाबला दोपहर 3.30 बजे से पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच चंडीगढ़ के महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। ऋषभ पंत की अगुवाई में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को अपनी जीत की तलाश होगी तो शिखर धवन के नेतृत्‍व वाली पंजाब किंग्‍स अपने घर में जीत के इरादे से उतरेगी। इस मैच में बल्‍लेबाजों का बोलबाला रहेगा या फिर गेंदबाज कहर बरपाएंगे। आइये मैच से पहले जानते हैं पिच के साथ चंडीगढ़ के मौसम का हाल।

महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की बात करें तो यहां अभी तक कोई अंतरराष्ट्रीय या आईपीएल मुकाबला नही हुआ है। आईपीएल 2024 में यहां पंजाब किंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच पहला मैच खेला जाएगा। पंजाब किंग्‍स ने इस मैदान को इस साल अपना होम ग्राउंड बनाया है। यहां अभी तक घरेलू मुकाबले ही खेले गए हैं।

चंडीगढ़ के इस स्‍टेडियम की पिच पर गेंदबाजों को मदद मिलती है। यहां की धीमी पिच पर बल्लेबाजों के लिए रन बनाना आसान नहीं है। अगर गेंदबाज लाइन-लेंथ पर कंट्रोल रखे तो बल्लेबाजों को काफी मुश्किल होगा। पंजाब किंग्‍स और दिल्ली कैपिटल्‍स के बीच आज का मुकाबला लो स्कोरिंग होने की उम्मीद की जा रही है।

यह भी पढ़ें

IPL 2024: CSK ने RCB को 6 विकेट से हराया, आज होंगे दो मुकाबले



चंडीगढ़ के मौसम का हाल

पंजाब किंग्‍स और दिल्ली कैपिटल्‍स के बीच आज शनिवार को खेले जाने मुकाबले के दौरान आसमान में बादलों की आवाजाही जारी रहेगी। हालांकि बारिश के कोई आसार नहीं हैं। चंडीगढ़ में मैच के दौरान तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद जताई गई है। ऐसे में दर्शकों को पूरे मैच का लुत्‍फ उठाने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें

RCB को ये दिग्गज लेने जा रहा संन्यास, चेपॉक में खेला आखिरी मुकाबला!

Home / Sports / Cricket News / PBKS vs DC: बल्ले से बरसेंगे रन या गेंदबाज बरपाएंगे कहर, जानें चंडीगढ़ की पिच के साथ मौसम का हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो