बल्लेबाजों पर फूटा प्रियम गर्ग का गुस्सा, हार के लिए ठहराया जिम्मेदार

- वर्ल्ड कप ( Under 19 World Cup ) के फाइनल में बांग्लादेश ने भारत को 3 विकेट से हरा दिया

- फाइनल में यशस्वी जयसवाल ( yashasvi jaiswal )शतक बनाने से चूक गए

By: Kapil Tiwari

Updated: 10 Feb 2020, 10:04 AM IST

पोचेफस्ट्रूम। अंडर-19 वर्ल्ड कप ( Under 19 World Cup ) के फाइनल में भारतीय टीम ( Indian Team ) को बांग्लादेश ( Bangladesh ) के हाथों 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही भारत के पांचवी बार विश्व चैंपियन बनने का सपना भी टूट गया। अभी तक पूरे टूर्नामेंट में कमाल की बल्लेबाजी करने वाली भारतीय टीम की बैटिंग इस मैच में नहीं चल सकी, जिसका नतीजा ये रहा कि टीम मैच हार गई।

बल्लेबाजों पर निकला कप्तान गुस्सा

टीम इंडिया के कप्तान प्रियम गर्ग ने इस बड़ी हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया है। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रियम गर्ग ने कहा कि बल्लेबाजों को 215-220 रन तक का स्कोर बनना चाहिए था। हालांकि उन्होंने गेंदबाजों की तारीफ की है। मैच के बाद प्रियम गर्ग ने कहा, “ आज हमारा दिन नहीं था, फिर भी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन परिणाम हमारे रास्ते में नहीं आया। जिस तरह हमने लड़ने का जज्बा दिखाया, उससे एक कप्तान के तौर पर मैं बहुत खुश हूं, हमारे गेंदबाजों ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया।

'178 रन डिफेंड करना बहुत मुश्किल था'

इस दौरान जब प्रियम गर्ग से टॉस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “टॉस कोई मायने नहीं रखता था, विकेट में कुछ था। बांग्लादेश के गेंदबाजों ने अच्छी शुरुआत की और हमारे बल्लेबाजों पर प्रेशर बनाया, लेकिन हम कुछ और रन बना पाते तो बेहतर होता। हमें 215-220 रनों की उम्मीद थी, इसलिए ईमानदारी से कहू, तो 178 रन का स्कोर बचाने के लिए बहुत अच्छा नहीं था।

इस दौरान प्रियम गर्ग ने बांग्लादेश के बल्लेबाजों को भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका में खेलने का एक अच्छा अनुभव है। विश्व कप से पहले हमने यहां एक श्रृंखला खेली थी और वह हमारे लिए अच्छी भी रही थी।

Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned