scriptCricket World Cup: टीम इंडिया के लिए राहत की ख़बर, विजय शंकर की चोट गंभीर नहीं | Relief for Team India, All rounder Vijay Shankar injury is not serious | Patrika News

Cricket World Cup: टीम इंडिया के लिए राहत की ख़बर, विजय शंकर की चोट गंभीर नहीं

locationनई दिल्लीPublished: May 26, 2019 11:19:13 am

Submitted by:

Patrika Desk

अभ्यास सत्र के दौरान विजय शंकर को लगी थी चोट।
एहतियात के तौर पर न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खिलाए गए विजय।
टीम मैनेजमेंट का खुलासा, विजय की चोट गंभीर नहीं।

Vijay Shankar with team

लंदन। तीसरी बार वर्ल्ड कप ( World Cup ) जीतने का सपना संजोए इंग्लैंड गई भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) के लिए बड़ी राहत की ख़बर है। टीम मैनेजमेंट ने खुलासा किया है कि टीम के अहम ऑलराउंडर विजय शंकर ( Vijay Shankar ) की चोट गंभीर नहीं है।

भारतीय ऑल राउंडर विजय शंकर को शुक्रवार को अभ्यास सत्र के दौरान चोट लग गई थी। विजय जब बल्लेबाज़ी कर रहे थे उस दौरान बाएं हाथ के तेज गेंदबाज़ खलील अहमद की एक गेंद उनके दाएं हाथ पर लगी थी। इसके बाद वे दर्द से कराहते हुए तुरंत ही अभ्यास छोड़कर चले गए थे।

टीम इंडिया ( Team India ) और पूरे देश की सांस अटकी हुई थी कि और मन में कई सवाल थे। मसलन, आखिर विजय शंकर की चोट कितनी गंभीर है, क्या वे आगामी मैच खेल पाएंगे भी नहीं? इन सभी सवालों के जवाब मिल गए हैं और जवाब टीम इंडिया के पक्ष में हैं।

विश्व कप: IPL में नाकामी के बाद भी सचिन को विराट की कप्तानी नहीं नजर आता कोई खोट

टीम मैनेजमेंट ने राहत की सांस ली है। चोट के बाद विजय शंकर की चोट का स्कैन करवाया गया था जिसमें कोई फ्रैक्चर नहीं आया है। हालांकि, अगले कुछ दिन तक मेडिकल टीम लगातार विजय की चोट पर बारीक नजर रखेगी।

एहतियात के तौर पर विजय को न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार को खेले गए वॉर्म अप मैच में आराम दिया गया था। निश्चित ही, यह टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है क्योंकि केदार जाधव एक और खिलाड़ी हैं, जो पहले से ही चोट से जूझ रहे हैं। हालांकि, वह फिट घोषित किए जा चुके हैं और वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए सभी मैचों में उपलब्ध रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो