scriptरोहित ने चखी बारबाडोस की पिच की मिट्टी; फैंस विम्बलडन में जोकोविच की इस हरकत से कर रहे तुलना | Rohit Sharma does a Novak Djokovic, eats soil from Barbados pitch after emotional 2024 T20 World Cup triumph | Patrika News
क्रिकेट

रोहित ने चखी बारबाडोस की पिच की मिट्टी; फैंस विम्बलडन में जोकोविच की इस हरकत से कर रहे तुलना

खिताब हासिल करने के तुरंत बाद, रोहित ने मैदान को कई बार थपथपाया और बाद में उन्हें केंसिंग्टन ओवल की पिच की मिट्टी खाते हुए भी देखा गया जबकि भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान पर अपना जश्न जारी रखा।

नई दिल्लीJun 30, 2024 / 03:59 pm

Siddharth Rai

T20 World Cup 2024: भारत के कप्तान रोहित शर्मा शनिवार को बारबाडोस में टी20 विश्व कप फाइनल में दक्षिण अफ्रीका पर सात रन से मिली खिताबी जीत के बाद भावनाओं से भरे हुए थे। रोहित, जिन्होंने टूर्नामेंट को भारत के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में समाप्त किया, पूरी तरह से उत्साहित थे क्योंकि भारत ने अपने एक दशक से अधिक लंबे आईसीसी खिताब के सूखे को समाप्त किया।

खिताब हासिल करने के तुरंत बाद, रोहित ने मैदान को कई बार थपथपाया और बाद में उन्हें केंसिंग्टन ओवल की पिच की मिट्टी खाते हुए भी देखा गया जबकि भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान पर अपना जश्न जारी रखा। विंबलडन के आधिकारिक ‘एक्स’ अकाउंट ने रोहित और नोवाक जोकोविच की समान एक्शन वाली तस्वीरें साझा कीं, जो उनके संबंधित खेलों के दो महान खिलाड़ियों के बीच समानता दर्शाती हैं।

नेटिज़न्स ने भी रोहित के मिट्टी खाने के जश्न को जोकोविच के समान नोटिस किया, जिन्हें विंबलडन ग्रैंड स्लैम जीतने के बाद घास खाने की आदत है। इससे पहले रोहित ने भी जोकोविच का प्रशंसक होने की बात स्वीकार की थी। रोहित, जिन्होंने टी20 विश्व कप के प्रत्येक संस्करण में खेला था, ने अपने साथी विराट कोहली के नक्शेकदम पर चलते हुए टी20 से संन्यास की घोषणा की। दोनों खिलाड़ी देश के लिए वनडे और टेस्ट क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे।

Hindi News/ Sports / Cricket News / रोहित ने चखी बारबाडोस की पिच की मिट्टी; फैंस विम्बलडन में जोकोविच की इस हरकत से कर रहे तुलना

ट्रेंडिंग वीडियो