एबी डी विलियर्स के सन्यास पर सचिन ने किया भावुक ट्वीट, इन दिग्गजों ने भी दी बधाई

एबी डी विलियर्स के इस निर्णय से सभी दंग हैं ऐसे में क्रिकेट के भगवन कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर एक भावुक प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

By: Siddharth Rai

Published: 24 May 2018, 04:00 PM IST

नई दिल्ली। विश्व क्रिकेट में मिस्टर 360 के नाम से मशहूर एबी डी विलियर्स ने बुधवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया। उनके इस निर्णय से क्रिकेट की दुनिया में मातम छा गया। उनके फैंस से लेकर विरोधी तक उनके इस फैसले से दंग हैं। ऐसे में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी भावुक प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

 

सचिन ने दिया भावुक मैसेज
जी हां सचिन ने एबी डी विलियर्स के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा " मैदान पर क्रिकेट की तरह आपको मैदान के बाहर भी 360 डिग्री सफलता मिले। निश्चित रूप से आपकी कमी खलेगी। मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं।" सचिन के अलावा कई दिग्गजों ने एबी डी विलियर्स को अपने अंदाज़ में विश किया। पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सेहवाग ने लिखा " दुनिया के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले क्रिकेटर डिविलियर्स को शानदार करियर के लिए बधाई देता हूं। आपके बिना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बहुत खली लगेगा ।" वहीं हरभजन ने सचिन की बात का समर्थन करते हुए लिखा " दुनिया के बेहतरीन और विविधतापूर्ण शॉट खेलने वाले बल्लेबाज ने आज संन्यास ले लिया। अभी तक डिविलियर्स ने शानदार प्रदर्शन किया है निश्चित रूप से क्रिकेट के मैदान में उनकी कमी खलेगी। इतना ही नहीं इनके अल्वा लक्ष्मण, माइकल वान, शाहिद अफरीदी , माहेला जयवर्धने, मार्क बाउचर और एलन डोनाल्ड जैसे दिग्गजों ने डिविलियर्स को बधाई देते हुए ट्वीट किया ।

 

ट्विटर पर वीडियो जारी कर किया ऐलान
बता दें बुधवार को एबी डी विलियर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट में एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कहने की बात कही थी । डिविलियर्स ने द. अफ्रीका के लिए 114 टेस्ट 228 वनडे और 78 टी 20 मैच खेले हैं । 114 टेस्ट मैचों में 8765 रन बनाए हैं जिसमें 22 शतक और 46 अर्धशतक शामिल हैं । वे एक बेहतरीन बल्लेबाज के साथ ही एक शानदार विकेट कीपर भी रह चुके हैं ।

Show More
Siddharth Rai Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned