scriptभारतीय सट्टेबाजी स्कैंडल में आया इस क्रिकेटर की बहन का नाम, कई बड़ी हस्तियां भी फंसी | satta app cricketer shakib al hasans sister name comes up in indian sattebazi scandal | Patrika News
क्रिकेट

भारतीय सट्टेबाजी स्कैंडल में आया इस क्रिकेटर की बहन का नाम, कई बड़ी हस्तियां भी फंसी

Satta App: भारतीय ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप में स्‍कैंडल में एक क्रिकेटर की बहन का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन की बहन जन्नतुल हसन की बहन ने सट्टा ऐप में निवेश किया है।

नई दिल्लीMar 10, 2024 / 12:50 pm

lokesh verma

satta.jpg
Indian Satta App Scandal: भारतीय ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप में स्‍कैंडल में एक क्रिकेटर की बहन का नाम सामने आया है। भारतीय केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी की जांच में पता चला है कि बांग्लादेश क्रिकेट के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन की बहन जन्नतुल हसन की बहन ने सट्टा ऐप में निवेश किया है। भारत में ऑनलाइन सट्टेबाजी स्‍कैंडल कई भारतीय मीडिया आउटलेट्स ने रिपोर्ट किया है। इस ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप का नाम 11विकेट.कॉम है, जिसमें शाकिब की छोटी बहन ने पैसा लगाया है।

दरअसल, भारतीय केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने महादेव सट्टेबाजी ऐप (ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म) के माध्यम से भारी वित्तीय घोटाले का खुलासा किया। इस मामले की जांच के दौरान कई बड़ी हस्तियों के नाम भी सामने आए हैं, जिसमें बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब अल हसन की छोटी बहन जन्नतुल हसन भी शामिल है।

इन्‍हें किया गया गिरफ्तार

हाल ही में आई इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, महादेव सट्टेबाजी ऐप की जांच के बाद दो व्यापारी सुरुज चोखानी और गिरीश तलरेजा को गिरफ्तार किया गया था। ईडी के सूत्रों ने बताया कि सुरुज चोखानी ने नेपाल के काठमांडू स्थित एक कैसीनो में 40 करोड़ रुपये का निवेश किया था। इसके साथ ही उन्होंने बांग्लादेश में एक सट्टेबाजी ऐप 11विकेट.कॉम में भी निवेश किया था। बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब अल हसन की छोटी बहन जन्नतुल हसन इसमें उनकी पार्टनर थी।

यह भी पढ़ें

न्यूजीलैंड या ऑस्ट्रेलिया कोई भी जीते… भारत WTC की पॉइंट्स टेबल में बना रहेगा नंबर-1

Home / Sports / Cricket News / भारतीय सट्टेबाजी स्कैंडल में आया इस क्रिकेटर की बहन का नाम, कई बड़ी हस्तियां भी फंसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो